कैप्टन के रेत माफियाओं वाले बयान पर सिद्धू का पलटवार… बताया फ्रॉड आदमी

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीते दिन कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस विधायकों से रेत माफियाओं से मिलीभगत होने का आरोप लगाया था। इस आरोप के साथ ही उन्होंने विधायकों के खिलाफ कार्रवाई न करने का अफ़सोस भी जताया था। हालांकि अब उनका यह बयान उनपर भारी पड़ रहा है। दरअसल, कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान को लेकर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कैप्टन पर पलटवार करते हुए उन्हें बुजदिल करार दिया है।

सिद्धू ने कैप्टन के बयान पर किया पलटवार

नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि किसी की शिकायत नहीं की। जो पांच बार की विधायक होता है वो शिकायत नहीं करता बल्कि मात देता है। पिछली बार पार्टी बनाई कितने वोट मिले ये फ्रॉड आदमी है। रोंदू बच्चा बन गया है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि आज पंजाब के लोगों को तय करना होगा वो किसके साथ खड़े है जो कुर्सी के साथ खड़े है या जो पंजाब के लिए खड़े हैं। पहली कैबिनेट से आज तक भी मुद्दों पर लड़ रहा हूं। पहले दिन से कहता हूं पंजाब खोखले दावों से नहीं पंजाब का विकास नीति से होगा।

यह भी पढ़ें: यूपी चुनाव को लेकर राकेश टिकैत ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, बताई वजह

सिद्धू ने पंजाब के लिए लड़ने का दावा किया। राज्य कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पहले दिन से लड़ता रहा हूं। रेत की चोरी होती थी। वो कहते है चोरी होती है तो क्या वो सो रहे है। ये चोर एक साथ है और बात करते है। उन्होंने कहा कि कुर्सी और पंजाब में पंजाब को चुना। मेरी नियत बिल्कुल साफ है। सिद्धू पंजाब की लड़ाई लड़ता रहा है। अमृतसर पंजाब का ताज है वहां के काम रोक दिए सिद्धू ने शिकायत नहीं की मात दी। पंजाब में दो महीने में काम करना है। रेट तय करो रेत की चोरी रूक जाएगी।