Tuesday , June 22 2021

शाहरुख खान ने जिस खिलाड़ी पर लुटाए करोड़ों, उसने ही पहचानने से कर दिया इनकार

मौजूदा समय में पैट कमिंस की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में होती है। खेल के तीनों प्रारूपों में उनके रिकॉर्ड शानदार हैं। किसी भी बल्लेबाज के लिए उनका सामना करना आसान नहीं होता। उनके सामने आते ही हर बल्लेबाज ज्यादा सतर्क हो जाता है। यही कारण है हर टीम उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहती हैं। आईपीएल में उनकी बानगी देखने के मिल चुकी है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने नीलामी में बाकी टीमों से लड़ते हुए कमिंस को 15।5 करोड़ रुपये में खरीदा था और वह उस समय आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी थे। तब से वह कोलकाता के लिए ही खेल रहे हैं।

कोलकाता के मालिक बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान हैं और जाहिर तौर पर कमिंस के बारे में जानते होंगे और इसकी भी संभावना है कि वह उनके फैन भी हों। लेकिन कमिंस बॉलीवुड के बादशाह से वाकिफ नहीं थे। जहां एक तरफ शाहरुख से मिलना किसी का भी सपना होता है वहीं कमिंस जब पहली बार शाहरुख से मिले थे तो उनके बारे में जानते भी नहीं थे।

लगा बड़ा कूल इंसान है

कमिंस से हाल ही में जब शाहरुख से उनकी पहली मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह उन्हें जानते नहीं थे। कमिंस ने अनुभव जैन से शो पर कहा, “पहली बार जब मैं शाहरुख से मिला था, मुझे नहीं पता था कि वह कौन है। मुझे लगता है कि मैं 18 और 19 साल का था, मैंने कभी बॉलीवुड फिल्म नहीं देखी थी। मैंने सुना था कि शाहरुख खान टीम के मालिक हैं। यह काफी अजीब था। मैं सोच रहा था कि यह कूल सा आदमी कौन है। इनका ऑरा काफी अलग है और उनेक पास काफी सारे सुरक्षा गार्ड थे।”

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम लाइव के दौरान एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, शर्म से झुक गई सबकी आंखे…

दबाव नहीं डालते

इस तेज गेंदबाज ने कहा कि शाहरुख खान खिलाड़ियों को खेल का लुत्फ उठाने देने देते हैं और कभी दबाव नहीं डालते। उन्होंने कहा, “बीते कुछ सीजनों में, वह बबल में नहीं थे, लेकिन वह जूम कॉल के जरिए मदद करते हैं। एक लीडर और टीम के मालिक के तौर पर आप इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते क्योंकि वह अपने खिलाड़ियों से सिर्फ खेल का लुत्फ लेने को कहते हैं और आजादी से खेलने को कहते हैं जो काफी कम होता है।”