Tuesday , June 22 2021

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, शर्म से झुक गई सबकी आंखे…

आजकल के डिजिटल दौर में अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए सोशल मीडिया सबसे अच्छा माध्यम साबित हो रहा है, लेकिन जिस तरह हर चीज के दो पहलु होते है वैसा ही सोशल मीडिया के साथ भी है.. जहां कुछ लोग तो इसका इस्तेमाल सही तरह से करते ही वहीं कुछ ऐसे अराजक तत्व भी जो सोशल मीडिया पर मनोरंजन के नाम पर गंदगी और अश्लीलता फैलाते है। ऐसा ही कुछ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के साथ हुआ है। जब वह इंस्टाग्राम पर लाइव थीं और अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट हो रही थीं।।बताया जाता है कि तभी एक यूजर ने उनके सामने हस्तमैथुन किया।

इसके बाद हानिया आमिर की मानसिक स्थिति को बड़ा झटका लगा है। वह सोचने पर मजबूर हैं कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है। हानिया आमिर के लिए यह सब इतना अविश्वसनीय था कि जब यह सब उनके साथ घटा तो उन्होंने तुरंत लाइव सेशन बंद कर दिया। लेकिन कुछ ही देर बाद किसी ने इस लाइव सेशन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जो कि वायरल है। हालाँकि, इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं की जा सकी। मानना है कि यह वीडियो फ़ेक और एडिटेड है। इधर, लाइव सेशन में हानिया आमिर का यौन उत्पीड़न किये जाने की निंदा हो रही है। हानिया को लाइव सेशन के दौरान उनकी तस्वीर पर अपनी हवस निकलने वाले उस व्यक्ति को ढूंढकर उसके ख़िलाफ़ केस दर्ज करने की बात कही जा रही है।

यौन उत्पीड़न के बाद हनिया ने लिखा ये…।

“महिलाओं से नफ़रत करने वाली इस दुनिया में मासूमियत पर दोहरे मापदंड हावी हैं। यहां दूसरों की राय का सम्मान नहीं किया जाता है। जहाँ एक महिला का तिरस्कार करने वाले पुरुष की तो तारीफ़ होती है, लेकिन अगर वही काम कोई महिला करे तो उससे नफ़रत की जाती है। जहाँ अपने प्रियजनों से प्यार करने और उनसे बात करने वाली महिला तो ग़लत है, लेकिन महिला की तस्वीर के सामने हस्तमैथुन करने वाले पुरुष का वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया जाता है।”

यह भी पढ़ें: प्रतीक बब्बर ने बताई सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी ख्वाहिश, मरने से पहले करना चाहते थे पूरा

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं हानिया…

हानिया आमिर सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करती हैं। हानिया आमिर सोशल मीडिया पर हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं और ख़बरों में बनी रहती हैं। वह हमेशा हंसती मुस्कुराती और नजर आती हैं। हानिया का कहना है कि मैं यहां मुस्कान बिखेरने के लिए हूं, मुझे एक ऐसी लड़की के रूप में याद रखें जिसने अपनी सार्थक बातचीत से आपके दिलों को छू लिया और जो मेहरबान, रहम दिल और प्यार करने वाली है। हानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के ज़रिये बताया था कि वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल क्यों करती हैं। उनका कहना था कि “मैं यहां सोशल मीडिया पर अपने जीवन की छोटी-छोटी बातें साझा करती हूं। हानिया का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर अपनी निजी ज़िंदगी इसलिए साझा करती हैं, ताकि वह अपने फैंस के संपर्क में रह सकें।