Sunday , November 29 2020

शाहरुख़ खान ने खोला अपने आलिशान घर का दरवाजा, आप भी बन सकते है मेहमान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाते है, लेकिन अगर उनकी निजी जिंदगी की बात करे तो भी शाहरुख़ एक बादशाह की तरह ही रहते है। इस बात का अंदाजा उनकी लिविंग स्टाइल से लगाया जा सकता है। मुंबई में जूहु किनारे उनका आलीशान और बेशकीमती बंगला ‘मन्नत’ ये बताने के लिए काफी है कि वो कितनी लैविश लाइफ जीते हैं।

‘मन्नत’ के अलावा भी शाहरुख़ का एक बेहद आलीशान बंगला है, जी हां हम बात कर रहे शाहरुख़ के दिल्ली वाले शानदार घर की। हाल ही में शाहरुख़ के दिल्ली वाले घर को लेकर एक लेटेस्ट खबर सामने आई है। शाहरुख़ का दिल्ली के पंचशील पार्क इलाके में आलीशान घर है।

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर को गौरी खान (Gauri Khan) ने रिडिजाइन किया है। जिसकी झलक शाहरुख़ ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है। इसी के साथ शाहरुख खान और गौरी खान ने एक रोमांचक खबर की घोषणा कर प्रशंसकों को खुश कर दिया है।

दंपति ने एयरबीएनबी को अपना दिल्ली घर किराए पर देने का फैसला किया है और एक ‘ लकी जोड़ी ‘ को शाहरुख के महल जैसे घर में रहने का आनंद लेने का मौका मिल सकता है । इस घर में आकार कोई भी रह सकता है ये बात और है कि इसके लिए कीमत भी भारी चुकानी पड़ेगी।

शाहरुख खान ने अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “दिल्ली में हमारे पहले के दिनों की ढेर सारी यादें, यह शहर हमारे दिलों में एक खास जगह रखता है।  गौरी खान ने हमारे दिल्ली वाले घर को दोबारा डिजाइन किया है और इस घर को पुरानी यादों और ढेर सारे प्यार से भर दिया है। यहां आपको एक मौका मिलता है हमारे घर में मेहमान बनकर रहने का। ‘बता दें कि शाहरुख़ के घर पर रहने के लिए, आवेदक 30 नवंबर तक एंट्री जमा कर सकते हैं।

बता दें कि शाहरुख़ और गौरी खान ने एयर बीएनबी के साथ करार करते हुए अपने घर को भाड़े पर देने की बात कही है।  जहां आप शाहरुख खान के घर को अंदर से महसूस कर पाएंगे और इसके साथ ही आप यहां अपने परिवार के साथ रह सकते हैं।

गौरी खान जो देश के लीडिंग इंटीरियर डिजाइनर्स में से एक हैं । उन्होंने अपने दिल्ली वाले घर को महल की तरह सजाया है। गोल्डन कलर इस घर का थीम है।

शाहरुख़ का महल की तरह लगने वाले घर में सुन्दर फ्रेम के साथ एक सुंदर बेडरूम है । आराम लिनन के साथ क्वीन साइज बेड किसी का भी ध्यान अपनी ओर कर सकता है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के घर में भी दी कोरोना ने दस्तक, दो करीबी निकले कोरोना पॉजिटिव

तस्वीरों में एक सोफे और एक चिमनी के साथ सेट एक डाइनिंग टेबल देख सकते हैं । अपने बच्चों के साथ शाहरुख खान और गौरी खान के गोल्डन फ्रेम और फोटोज के साथ एक विशाल मिरर भी है।

वहीं एक जगह वहां एक दीवार भी है जहां शाहरुख़ के परिवार की तस्वीरों को सजाया गया है। इस घर में जब कोई रहेगा तो उसे पूरी तरह से महसूस होगा कि वो किंग खान के घर में रह रहा है। पूरे घर में शाहरुख और उनके परिवार की मौजूदगी तस्वीरों के जरिए है।

शाहरुख़ के घर की तस्वीरों में बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के साथ सुपरस्टार और गौरी के खूबसूरत पलो को भी दिखाया गया है।