Wednesday , May 12 2021

हरभजन ने बताया लोगों को कोरोना से बचाने का तरीका, सरकार को दी बड़ी सलाह

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी गिरफ्त में ले रखा है। रोजाना लाखों की संख्या में नए संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। अस्पतालों में मरीजों का तांता लगा हुआ है। बेड और ऑक्सीजन की कमी की वजह से मरीजों को इलाज के लिए दर-दर की ठोकरे हानि पड़ रही है। श्मशान घाट पर लाशों का तांता लगा हुआ हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम क्र पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने सरकार को इस संकट से उभरने का तरीका बताया है।

कोरोना वायरस के खिलाफ हरभजन ने दी सलाह

दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्वीट करके कहा कि देश के लोगों को कोरोना से बचाने के लिए एकमात्र विकल्प लॉकडाउन है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस द्वारा विकराल रूप लिए जाने के बाद भी आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है। इस आईपीएल में देश और विदेश के कई खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे जो टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा कई खिलाड़ियों ने कोरोना के डर से टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला लिया है।  

यह भी पढ़ें: सरकार की कार्रवाई से पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने दे डाला बड़ा आदेश, लगाई कड़ी फटकार

आरसीबी के दो एडम जैंपा, केन रिचर्डसन, दिल्ली कैपिटल्स के रविचंद्रन अश्विन, अंपायर नितिन मेनन भी आईपीएल से बाहर जा चुके हैं। इस बीच बीसीसीआई ने साफ किया है कि कोरोना के बीच आईपीएल जारी रहेगा। इसकी बड़ी वजह है कि जब पूरे देश में नकारात्मक माहौल है तो आईपीएल हर शाम लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाता है। दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स की टीम और कई खिलाड़ियों ने भी संकट के इस समय में आर्थिक मदद की है।