मौलाना ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, अब इस काम को कराने और केस वापस लेने की दे रहा धमकी

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर शहर के खमारडीह थाना क्षेत्र में 25 साल के मौलाना ने एक स्टूडेंट के साथ, जिसे वह पढ़ाता था घर पर अकेले पाकर रेप कर दिया। जिसकी उम्र मात्र 9 साल की है। पीड़िता के घर वालो ने इसकी शिकायत पुलिस को दी शिकायत मिलने पर पुलिस ने अरशद रहमानी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपित मौलाना रहमानी पंडरी क्षेत्र के मदरसे में शिक्षक है। वह बच्ची और उसकी बहन को अरबी पढ़ाने उनके घर जाता था। आरोपित मौलाना पिछले 15 दिनों से अरबी पढ़ाने जा रहा था। रविवार के दिन उसने बच्ची को अकेला देख कर उसके साथ बलात्कार किया।

मौलाना और उसके परिवार वाले पीड़ित परिवार को लगातर धमका रहे है हद तो तब हो गयी जब मौलना और उसके परिवार वाले उस 9 शाल की बच्ची के परिवार पर दबाव बना रहे हैं की वो 25 शाल के मौलाना से बच्ची की शादी कर दे.

रायपुर के खमारडीह थाना पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि मदरसे से जुड़े कुछ लोगों द्वारा केस वापस नहीं लेने पर बेटी को बदनाम करने और समाज से बहिष्कृत करने की धमकी दी जा रही है।

आरोपित मौलाना अरशद पिछले लगभग 3-4 सालों से रायपुर स्थित मदरसे में रह रहा था। पुलिस क्इवे अनुसार इसके पहले भी मौलाना पर छेड़छाड़ के आरोप लग चुके हैं। पुलिस ने आरोपित मौलाना अरशद रहमानी को गिरफ्तार कर मौलाना पर भारतीय दं संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.