Friday , April 16 2021

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए अपना आपा खो बैठी ममता बनर्जी, दे डाली बड़ी धमकी

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे राजनीतिक दल लगातार एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं। इसी क्रम में इस बार तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और सूबे के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है। हालांकि, इस बार ममता बनर्जी बीजेपी पर हमला बोलते हुए अपना आपा खो बैठी, और एक बड़ी धमकी दे डाली। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक बताया।

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, पुरुलिया में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना आपा खो दिया। दरअसल, कुछ लोग अपनी मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इसके बाद ममता ने कहा कि बीजेपी समर्थक उनकी रैलियों में घुसपैठ कर रहे हैं, ताकि उन्हें परेशानी हो। उन्होंने कहा कि अब वो भी बीजेपी और सीपीएम की मीटिंग में बाधा डालने के लिए लोगों को भेजेंगी।

ममता बनर्जी ने कहा आप सभी ने लोकसभा में बीजेपी के लिए मतदान किया लेकिन क्या आपका सांसद आपसे मिलने जाता है? क्या उन्होंने आपको कुछ दिया है? वे चुनाव से पहले झूठे वादे करेंगे और एक बार चुनाव खत्म हो जाएगा तो वे भाग जाएंगे। बंगाल में बीजेपी मैदान में कम, मीडिया की में अधिक है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्ष को डराने और धमकाने के लिए बीजेपी आईटी का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने फर्जी खबरें फैलाने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाए हैं। बीजेपी नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक है। बीजेपी ने बिरसा मुंडा का अपमान किया। वे कहते हैं कि बंगाल, लेकिन वे वोट के लिए कंगाल हैं।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि चुनावों से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने 15 लाख का वादा किया था, क्या आप में से किसी को भी मिला है? बंगाल में दंगाबाज बीजेपी को नहीं चलने देंगे। ममता ने एक्ट्रेस सयोनी घोष को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने एक्ट्रेस सयोनी घोष को कैसे धमकाया।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी अगर बंगाली फिल्म उद्योग से किसी को धमकाने या छूने की हिम्मत करती है तो हम देख लेंगे। सयोनी घोष मेरी ग्रैंड बेटी की तरह हैं। आपको बता दें कि बीजेपी नेता तथागत रॉय ने सयोनी घोष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें : माया के पुराने साथियों पर अदालत ने कसा शिकंजा, पुलिस को दिया बड़ा आदेश

पुरुलिया रैली के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना आपा खो दिया। दरअसल, कुछ लोग अपनी मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इसके बाद ममता ने कहा कि बीजेपी समर्थक उनकी रैलियों में घुसपैठ कर रहे हैं, ताकि उन्हें परेशानी हो। उन्होंने कहा कि अब वो भी बीजेपी और सीपीएम की मीटिंग में बाधा डालने के लिए लोगों को भेजेंगी।