Thursday , November 26 2020

शुद्ध भारतीय ‘ऐप’ “रापची ओरिजिनल” पर परिवार सहित देख सकेंगे दिलचस्प कार्यक्रम

लखनऊ। ओटीटी  (ओवर-द-टाप) के इस महासागर में वही कंपनी सफल होगी जिसके कार्यक्रमों में नवीनता और श्रेष्ठा होगी। आज का दर्शक इतना सजग हो गया है कि उसे  ‘हाई प्रोडक्शन वैल्यू’  मंझे कलाकार और कुछ अलग कथा, रोमांस और थ्रिल चाहिए। क्योंकि आज के समय में उसके पास तमाम दूसरे विकल्प खुले हैं। इन सारी विशेषताओं को एक सूत्र में पिरो कर 21 नवंबर से एक नया ओ टी टी प्लेटफॉर्म चालू हो जाएगा जिसका नाम है  “रापची ओरिजिनल”।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के करीबियों को हुआ कोरोना? बॉडीगार्ड शेरा ने कही ये बात

महाप्रबंधक धर्म गुप्ता

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर फिर आने वाला है नन्हा मेहमान, ट्रिपल सेलिब्रेशन की कर रहे तैयारी

शुद्ध भारतीय ‘ऐप’ “रापची ओरिजिनल”

छठ पूजा की बधाई देते हुए “रापची ओरिजिनल” के  महाप्रबंधक धर्म गुप्ता बताते हैं यह एक शुद्ध भारतीय ‘ऐप’ है जिस में कंपनी यूजर्स का कोई भी डाटा नहीं लेगा और यह दर्शकों के लिए बिल्कुल मुफ्त है।”रापची ओरीजनल”  पर कोई भी अश्लीलता से भरा कार्यक्रम नहीं दिखाया जाएगा। इसे आप पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। इसी के साथ हमारे तीन और  ‘ऐप’ भी आ रहे हैं। लॉलीपॉप ओरिजिनल’  शुद्ध भोजपुरी में होगा। तो वही  ‘सेल्फी ओरिजिनल’  में देश विदेश से जुड़ी तमाम युवा प्रतिभाओं को अपनी कला के जौहर दिखाने का अवसर प्रदान किया जाएगा। रापची देसी है’  में कुछ अलग तरह के कार्यक्रम होंगे।

यह भी पढ़ें:अक्षय कुमार ने इस यू-ट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का नोटिस, जाने क्या है पूरा मामला

“रापची ओरिजिनल”  में आने वाले शोज़ हैं  ‘लिव टू गेदर’  (पारिवारिक ड्रामा) ‘अराजक’  (सोशल ड्रामा)  ‘शाक स्टूडियो’ (गीत संगीत) ‘स्टेटस’ पारिवारिक) ‘विहान’ (सामाजिक आस्था पर)  ‘इंफेक्शन’  (सोशल ड्रामा) और  ‘एम फौरन मोम’ (पारिवारिक ड्रामा) है। इन सभी को दर्शक 21 नवंबर से देख सकेंगे। वहीं ‘वेब सीरीज’ में  “बेचारे भाई जी, मैं आऊं, सी सी सी, दिल्ली वाला दिल, देसी क्राइम, यमलोक.कॉम, वाबस्ता, सोच और  ‘मेड फॉर ईच अदर’ भी है जो दर्शकों के दिलों को जीतने का प्रयास करेगा।