Wednesday , January 20 2021

कमजोर दिल वाले अकेले में न देखें ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर, खौफ से कांप जाएगी रूह

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर स्टारर मूवी ‘दुर्गावती’ का ट्रेलर बुधवार को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 3:20 मिनट का ये ट्रेलर काफी थ्रि‍लिंग है। हालांकि, ट्रेलर से कहानी समझ पाना मुश्किल है।

‘दुर्गावती’ में भूमि पेडनेकर ने एक आइएएस अफसर की भूमिका निभाई है। जी अशोक के निर्देशन में बनी ये फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है। ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी जी अशोक ने ही किया था, हालांकि उस फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल प्ले किया था।

11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म के ट्रेलर में कई डराने वाले मोमेंट्स हैं। कहानी कुछ राजनेताओं के बारे में है, जो एक अच्छे राजनेता (ईश्वर प्रसाद) को फंसाने की साजिश कर रहे हैं। वे अपने इस खेल में चंचल चौहान (भूमि पेडनेकर) को भी शामिल कर लेते हैं और उससे पूछताछ करने के लिए एक पुरानी सुनसान जगह पर ले जाते हैं ताकि किसी को शक न हो।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 के घर में फिर मंडराया भूत का साया, पवित्र पुनिया ने किया बड़ा खुलासा

ट्रेलर में है ये खास बात 

ट्रेलर में जो चीज सबसे दमदार लगती है, वो है भूमि की एक्टिंग और उनका लुक। ट्रेलर के अंत में दिखाए गए सीन इसकी जान हैं, जिसमें चंचल दुर्गामती का रूप लेती है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा- उसके गुस्से से कोई भी नहीं बच पाएगा। फिल्म की रिलीज में बहुत वक्त नहीं बचा है। देखना होगा कि इसका रिव्यू कैसा रहता है।