Wednesday , January 20 2021

बिग बॉस 14 के घर में फिर मंडराया भूत का साया, पवित्र पुनिया ने किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस के लगभग हर सीजन में कंटेस्टेंट्स इस बात की शिकायत करते हैं कि कोई उनका पीछा कर रहा है। बीते सीजन्स में कई बार घरवाले ये दावा कर चुके हैं कि बिग बॉस के घर में भूत है। ‘बिग बॉस 14’ के घर पर भी अब भूत का साया मंडराने लग गया है। खुद ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में नजर आ रहे सितारों ने इस बात का खुलासा किया है। ‘बिग बॉस 14’ के बीते एपिसोड में पवित्रा पुनिया घरवालों से भूत के बारे में बात करती दिखीं। ‘बिग बॉस 14’ के बीते एपिसोड में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)सोने से पहले गैस बंद करने गई किचेन में गई थीं। किचेन में पवित्रा पुनिया को महसूस हुआ जैसे किसी ने उनके गले पर तमाचा मारा है।

पवित्रा पुनिया को लगा कि ये काम एजाज खान ने किया है क्योंकि उस समय वो भी वहां पर मौजूद थे। पूछने पर एजाज खान ने ऐसा करने से मना किया। एजाज खान ने अपनी मां की कसम खाते हुए कहा कि उन्होंने पवित्रा को हाथ भी नहीं लगाया। इतना ही नहीं एजाज खान ने भूत होने की बात से भी इनकार कर दिया क्योंकि वह रोज बाहर ही सोते हैं।

अगले दिन पवित्रा पुनिया ने ‘बिग बॉस 14’ के सभी सदस्यों को इस घटना के बारे में बताया। ये बात सुनकर रुबीना दिलाइक ने कहा कि उनको भी इस घर में सोने में दिक्कत होती है। वहीं निक्की तम्बोली ने खुलासा किया कि उन्होंने काउच के पास एक ब्लैक शैडो को देखा था। घरवालों की बात सुनकर जैस्मिन भसीन जमकर हंसती नजर आईं।

यह भी पढ़े: बॉम्बे हाई कोर्ट से कंगना को मिली बड़ी राहत, इस दिन होगी अगली पेशी

इसी बीच अभिनव शुक्ला ने बताया कि ‘बिग बॉस 14’ के घर में कुछ तो गड़बड़ है। घर में खलबली मचते देखकर एजाज खान ने ये खुलासा किया कि पवित्रा पुनिया से बात होने के बाद उन्होंने पूरे घर की छानबीन की है। एली गोनी को भी लगता है कि ‘बिग बॉस 14’ के घर में भूत है। एली गोनी ने दावा किया कि उनको रात में किसी से आस पास होने का एहसास होता है। जहां ‘बिग बॉस 14’ में हर कोई भूत प्रेत के बारे में बात करता दिखा तो वहीं घर की कैप्टन कविता कौशिक सबका मजाक बनाती नजर आईं। कविता कौशिक का मानना है कि फुटेज पाने के लिए घर के सदस्य ऐसी बातें कर रहे हैं।