Saturday , January 16 2021

अखिलेश ने योगी सरकार पर लगाया महाघोटाले का आरोप, कहा- सरकार आने पर होगी जांच

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ योगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। इस बार पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर एक्सप्रेस वे का सौदा करने आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने योगी सरकार को सेल्समैन बताया है।

योगी सरकार है या सेल्समैन

दरअसल, शुक्रवार को अखिलेश यादव ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से योगी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर आरोप लगाया है कि यूपी सरकार ‘एक्सप्रेस-वे’ को अमीर दोस्तों को सौंपने की तैयारी में है। लीज़ पर देकर लोन लेने के घोटाले से सरकार जिन लोगों को फ़ायदा पहुंचाने की कोशिश कर रही है, वो मनमाना टोल वसूलकर जनता का शोषण ही करेंगे। सपा की सरकार आने पर इस महाघोटाले की जांच होगी। ये सरकार है या सेल्समैन!

यह पहला मौका नहीं है जब अखिलेश यादव ने र्त्वितर के माध्यम से योगी सरकार को घेरने की कोशिश की हो, इसके पहले भी वो सरकार के खिलाफ ट्वीट करते रहे हैं। इसके पहले किये गए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि बेरोज़गारी की मार झेल रहे उप्र के लोग कोरोना के दुबारा विस्फोट होने के बावजूद भी भूखमरी से बचने के लिए प्रदेश से बाहर जाने के लिए मजबूर हैं। ‘स्किल मैंपिंग’ का जुमला देने वाली भाजपा सरकार प्रदेशवासियों को काम तो क्या, दो वक़्त की रोटी भी नहीं दे पा रही है।

यह भी पढ़ें: खट्टर ने किसानों से की अपील, कहा- आन्दोलन से कोई हल नहीं निकलने वाला

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि राज्य की भाजपा सरकार के नियंत्रण में कुछ भी नहीं है। वह बस जनता को बहलाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के निर्देश और फर्जी बयान ही जारी किए जा रहे हैं। अखिलेश ने कहा था कि प्रदेश सरकार के नियंत्रण में अब कुछ भी नहीं रह गया है। यूपी में न तो कोरोना वायरस पर रोक लग रही है और न ही अपराध के मामले कम हो रहे हैं।