Monday , October 25 2021

ऑफिस में हुई कहासुनी तो आरोपियों ने सलमान की कर दी निर्मम हत्या, गिरफ्तार

दिल्ली के रोहिणी जिले के प्रशांत विहार इलाके में बीते बुधवार की सुबह एक पार्क में मिले युवक के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी, युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए रोहिणी जिला स्पेशल स्टाफ पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान रवि सिंह चौहान और पवन कुमार के रूप में हुई है। जबकि उनके तीसरे फरार साथी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने किया खुलासा

डीसीपी प्रणव तयाल ने शुक्रवार को बताया कि बुधवार सुबह आठ बजकर 48 मिनट पर प्रशांत विहार थाना पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि एक युवक के शरीर पर चाक़ू मारने के कई निशान हैं, जिसका शव जापानी पार्क से सटे पार्क में पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लिया। प्रशांत विहार पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की। स्पेशल स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह की देखरेख में पुलिस टीम को आरोपितों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया।

शुरुआती जांच में मृतक युवक की पहचान सलमान अली के रूप में हुई, जो उदय विहार, कंझावला में परिवार के साथ रहता था। उसके पांच और दो साल की बेटी थी। वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। मुखबिरों की सहायता ली गई। शुरुआत में ही पुलिस ने मामले को किसी रंजिश की वजह से अंजाम देने की बात कही। इस बीच सूचना मिली कि दो व्यक्ति जो कि हत्या के मामले में शामिल हैं, क्राउन हाइट्स बिल्डिंग में मौजूद हैं।

वह वहीं राधिका एक्सपोर्ट्स कंपनी में नौकरी कर रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए टीम ने क्राउन हाइट्स बिल्डिंग में छापेमारी कर दोनों आरोपित पवन कुमार व रवि कुमार चौहान को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से लगातार पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने अपने तीसरे सह-आरोपित रवि के साथ मृतक सलमान अली की हत्या की बात कबूल की।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के खिलाफ अब फेसबुक ने उठाया बड़ा कदम, दिया बड़ा झटका

आरोपित पवन कुमार की मृतक सलमान अली से रंजिश चल रही थी क्योंकि कार्यस्थल पर दोनों के बीच जुबानी जंग चल रही थी। आरोपित पवन कुमार उसी कंपनी में अकाउंटेंट का काम करता है, जहां मृतक क्लीनर का काम करता था। जबकि आरोपित रवि सिंह चौहान और आरोपित पवन के साथ उसी कंपनी की एकाउंट विभाग शाखा में काम करता है।