Friday , September 24 2021

आतंकियों में फिर खेला दहशत का गंदा खेल, पार्षद के घर पर बोला हमला

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में आतंकियों ने एक बार फिर दहशत का खेल खेला है। आतंकियों ने इस बार नगर निगम के एक पार्षद के परिजनों को निशाना बनाया है। दरअसल, बीती देर रात आतंकियों ने पार्षद के घर पर हमला कर दिया। हालांकि, उस वक्त पार्षद अपने घर पर मौजूद नहीं था, इस वजह से वह बच गया।

आतंकियों के पार्षद के घर पर बोला हमला

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार देर रात के बाद मोटरसाइकिल पर सवार दो आतंकी श्रीनगर नगर निगम में वार्ड तीन के पार्षद आकिब अहमद रेंजू के मकान पर पहुंचे। इस दौरान आतंकियों ने पार्षद के बारे में पता लगाया कि पार्षद और उनका अंगरक्षक घर पर नहीं मिले। इस पर आतंकियों ने पार्षद के मकान के बाहरी गेट पर पिस्तौल से फायरिंग की।

गोलियों की आवाज सुनकर पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल फ़ैल गया। वहीं इस आवाज को सुनकर क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। हालाकि उसके पहले ही आतंकी वहां से भाग चुके थे।

यह भी पढ़ें: बुरे समय पर पीएम मोदी ने ममता को किया फोन, दिया हर तरह की मदद का आश्वासन

हमले के तुरन्त बाद सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाल लिया और ब्रेन निशात सहित आसपास के इलाकों में आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया। हालांकि अभी तक इन आतंकियों के विषय में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों द्वारा चलाया जा रहा यह तलाशी अभियान बुधवार को भी जारी रहा।