Sunday , November 29 2020

तमिलनाडु चुनाव से पहले बीजेपी को मिला इस दिग्गज नेता का साथ, बढ़ गई मजबूती

बीजेपी अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी है। इसी तैयारियों के चलते केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बीते दिनों जहां पश्चिम बंगाल का दौरा किया था। वहीं, अब वे तमिलनाडु पहुंच चुके हैं। उनके तमिलनाडु दौरे का असर भी दिखना शुरू हो गया है। दरअसल, उनके इस तमिनाडु दौरे के पहले ही दिन द्रविड़ मुनेत्र कषगम( द्रमुक) के पूर्व सांसद केपी रामलिंगम ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। अमित शाह का उनसे मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

तमिलनाडु के इस दिग्गज ने दिया बयान

दरअसल, रामलिंगम को द्रमुक से निलंबित किये जाने के बाद बर्खास्त कर दिया गया था। वह द्रमुक के पूर्व नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री एमके अलगिरी के वफादार माने जाते हैं। उन्होंने शनिवार को बीजेपी राज्य इकाई के प्रमुख एल मुरुगन, पार्टी राज्य प्रभारी सीटी रवि और सुधाकर रेड्डी की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर पहले लगाया था आरोप, अब कर दिया साबि

इस दौरान रवि ने रामलिंगम को सदस्यता कार्ड सौंपा। बताया जा रहा है की रामलिंगम अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। इस मौके पर तमिलनाडु के दिग्गज नेता रामलिंगम ने संवाददाताओं से कहा कि वह दिवंगत द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि के बड़े पुत्र अलगिरी को बीजेपी में लाने का प्रयास करेंगे। रामलिंगम ने कहा की मैं अलगिरी के समर्थक के रूप में उन्हें (अलगिरी) बीजेपी में शामिल करने की कोशिश करूंगा।