Wednesday , May 12 2021

पुलिस के हत्थे चढ़ा पीएलएफआई का सक्रिय सदस्य, खुले कई बड़े राज

झारखंड के जलडेग जिले की पुलिस ने पीएलएफआई के सक्रिय सदस्य कपिल प्रधान को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि एसपी डॉक्टर डॉ शम्स तबरेज को जलडेगा थाना इलाके में पीएलएफआई  के लोगों के होने की गुप्त सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर एसपी  ने जलडेगा पुलिस को कार्रवाई करने का आदेश दिया।

पीएलएफआई के इस सदस्य की मिली सूचना

इसी आदेश के आलोक में जलडेगा थाना प्रभारी के नेतृत्व में जलडेगा थाना सशस्त्र बल द्वारा कारीमाटी बस्ती टोली से पूर्व के विभिन्न घटनाओं में वांछित एवं पीएलएफआई के फरार सक्रिय सदस्य कपिल प्रधान को  गिरफ्तार कर लिया।

एसपी  ने बताया कि पुलिस के हत्थे चढ़े पीएलएफआई के सक्रिय सदस्य कपिल प्रधान ने पूछताछ में कई राज खोले हैं।

पूछताछ में कपिल प्रधान ने बताया कि पीएलएफआई के विनोद बड़ाईक और सुदामा सिंह के गिरफ्तारी के बाद वह उड़ीसा में छिपकर रह रहा था। एसपी ने बताया कि  कपिल प्रधान के निशानदेही पर  कुकुरभूका हनुमान मंदिर के सामने वाले जंगल में एक चट्टान के दरारों में छुपा कर रखा  हुआ अवैध लोडेड देसी पिस्तौल सहित तीन जिंदा कारतूस को जब्त कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: बंगाल चुनाव: कांग्रेस के दिग्गज नेता ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी, की बड़ी मांग

इस मामले में जलडेगा थाना में आर्म्स एक्ट के तहत कपिल प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि कपिल प्रधान के खिलाफ पूर्व में जलडेगा, बानो, कुरडेग में  पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं।