Thursday , May 26 2022

लॉकअप से बाहर आते ही पायल रोहतगी ने बॉयफ्रेंड को दी धमकी, मीडिया से कही ये बात

अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों  में रहने वाली पायल रोहतगी हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉक अप में नजर आई थीं।  इस शो के दौरान पायल कई बार अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के बारे में बात करती भी दिखी। लेकिन शो से बाहर आते ही पायल ने संग्राम को धमकी दे डाली। दरअसल पायल और संग्राम कई सालों से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अभी शादी नहीं की है। इसी को लेकर पायल ने मजाक में संग्राम को जल्द से जल्द शादी करने का अल्टीमेटम दे दिया।

पायल ने संग्राम को मजाक में  धमकी देते हुए कहा कि अगर संग्राम जल्द से जल्द शादी की डेट नहीं बताएँगे तो वो उनका नंबर मीडिया में दे देंगी, फिर मीडिया वाले ही संग्राम से पूछे कि वे शादी कब करेंगे,। पायल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आप लोग ही पूछों अब ये आपकी ड्यूटी है। मैं तो थक गई हूं।

गर्मियों की छुट्टियों में जियोगेम्स पर बच्चे खेल सकेंगे “छोटा भीम”

पायल ने इस अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया था, पायल ने खुद बताया था कि वो कभी मां नहीं बन सकती हैं। पायल ने कहा था कि संग्राम को बच्चे बहुत पसंद हैं। इस बात को बताते हुए पायल खूब रोई थीं। पायल ने बाद में मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह और संग्राम अब सेरोगेसी या अडॉप्शन के जरिए पैरेंट्स बनेंगे।