Wednesday , May 12 2021

बड़े भाई ने कर दी छोटे भाई की हत्या, मस्जिद में मिली मुजाहिद अंसारी की लाश

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के इकबालपुर थाना इलाके में एक निर्माणाधीन मस्जिद के अंदर एक शख्स  ने अपने नाबालिग भाई को मौत के घाट उतार दिया है। मृतक की पहचान 14 वर्षीय मुजाहिद अंसारी पिता हनीफ अंसारी के तौर पर हुई है। वह मूल रूप से झारखंड के गिरिडीह जिला अंतर्गत सुरिया थाना क्षेत्र के कारनोडी गांव का रहने वाला था। गुरुवार देर शाम उसकी हत्या हुई है।

भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

शुक्रवार सुबह इस बारे में कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया की 40 नंबर इकबालपुर लेन में एक मस्जिद के निर्माण का काम चल रहा है, जिसमें 14 वर्षीय मुजाहिद अंसारी मजदूर के रूप में काम करता था।

देर शाम जब वह घर नहीं लौटा तो उसके पिता मस्जिद के अंदर गए जहां छत पर पांच नंबर कमरे से उसे अचेत हालत में बरामद किया गया। उसके चेहरे और शरीर के अन्य हिस्से में धारदार हथियार से हमले के निशान थे। उसे तुरंत सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर आमने-सामने आए भारत-चीन के सैन्य अधिकारी, 11वें दौर की वार्ता शुरू

मस्जिद कमेटी के सदस्य  तबिउल हक ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। कुछ देर के बाद देर रात मुबारक अंसारी नाम के उसके 18 वर्षीय बड़े भाई को गिरफ्तार किया गया जो पूछताछ में अपराध स्वीकार कर चुका है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों भाइयों में पटती नहीं  थी और पहले भी लड़ते रहे थे।