Tuesday , June 22 2021

20 लाख का जुर्माना लगने के बाद आया जूही चावला का नया बयान, दिया बड़ा सन्देश

5G नेटवर्क को लेकर बीते 31 मई को हाईकोर्ट में याचिका दायर करने की वजह से बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला को तगड़ा झटका झेलना पड़ा था। इस मामले में सुनवाई करते हुए बीते दिनों हाईकोर्ट ने न सिर्फ जूही चावला की याचिका खारिज की थी बल्कि 20 लाख रुपये का बड़ा जुर्माना भी लगा दिया था। इस जुर्माने के बाद फिल्म अभिनेत्री ने एक बड़ा बयान जारी किया है।  

जूही चावला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

दरअसल, जूही चावला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने कहा कि उनका मकसद यह जानना था कि 5G सभी के लिए सुरक्षित है या नहीं है। अभिनेत्री ने कहा कि बीते कुछ दिनों में बहुत शोर मचा जिसके चलते मैं अपनी बात नहीं रख पाई। इस शोर में मुझे लगा कि मेरा एक महत्वपूर्ण संदेश गायब हो गया है कि हम 5G के खिलाफ नहीं हैं, हम इसका स्वागत करते हैं, इसे लाइए। हम बस यही कह रहे हैं कि अधिकारियों को स्पष्ट कर देना चाहिए की 5G की सुरक्षित है।

जूही चावला का कहना है हम तो केवल यह पूछ रही हैं कि ऑर्थिरिटीज यह सफाई करेगी यह सुरक्षित है इस पर रिसर्च पब्लिक डोमेन में लेकर आएं ताकि हमारा डर निकल जाए। हम सब जाकर आराम से सो सकते हैं। यह बताएं कि गर्भवती महिलाएं, बच्चे और हमारे लिए यह सुविधा सुरक्षित हैं, हमने केवल यही पूछा है।

यह भी पढ़ें: गिरफ्तारी की मांग उठने के बाद अपने बयान से पलटे बाबा रामदेव, कर दिया बड़ा ऐलान

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को 5G नेटवर्क को लेकर जूही चावला द्वारा दायर की गई याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट कहा था कि जूही चावला ने 5जी तकनीक वाली याचिका बेवजह लगाई, जबकि कोर्ट आने से पहले वो इसको लेकर सरकार को लिख सकती थीं। इसके साथ हाईकोर्ट ने उनपर 20 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा दिया था।