Wednesday , May 12 2021

इलियाना डिक्रूज ने अबॉर्शन के बाद सुसाइड पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया के इस दौर में कोई भी खबर आग की तरह फैलने में देर नहीं लगती है, और फिर बात अगर किसी सेलेब्रिटी की हो तो वो कुछ पल में ही वायरल हो जाती है।बॉलीवुड के कलाकारों को लेकर अफवाहें और कयास अक्सर लगाई जाती है। आए दिन किसी ना किसी कलाकारों को लेकर ऐसी खबरे आना आम बात हो गई है। हाल ही में एक अभिनेत्री को लेकर ऐसी ही अफवाह भरी खबर सामने आई थी जिसका उन्होंने जवाब दिया है। बॉलीवुड और साउथ की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही थी कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट है और उन्होंने अपना अबॉर्शन करवा लिया है। हालांकि अब इस पर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इसका करारा जवाब भी दिया है।

एक इंटरव्यू के दौरान इलियाना डिक्रूज ने कहा कि, लोगों का दावा है कि मैं प्रेग्नेंट थी और मैंने अपना अबॉर्शन कराया है। कुछ भी लिखते हैं और कभी-कभी मैं सोचती हूं कि आखिर इन्हें ये सब बताता कौन है। अभिनेत्री ने कहा कि, कुछ साल पहले लोगों ने ये भी अफवाह उड़ाई थी कि मैं सुसाइड करने वाली हूं लेकिन अपनी मेड की वजह से मैं बची गई थी। मैंने तब भी लोगों से कहा था कि, ना तो मेरे घर में कोई मेड है और मैं अभी जिंदा हूं।

बता दें कि अक्सर बॉलीवुड कलाकारों को लेकर ऐसी अफवाहें और खबरें सामने आती रहती हैं। जिनमें गलत दावे भी किए जाते। अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने इन सभी बातों को खारिज करते हुए कहा कि, ऐसा कुछ भी नहीं है। उनको लेकर जो भी खबरें सामने आई है वो महज एक अफवाह है।

यह भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन को आते थे आत्महत्या करने के ख्याल, बयां किया अपना दर्द

अगर हम बात करें अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज की तो वो एक बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ-साथ साउथ की भी अभिनेत्री हैं। जिन्होंने अपने करियर के दौरान कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही इलियाना डिक्रूज को अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म द बिग बुल में देखा गया था। जिसका निर्देशन कीकू गुलाटी ने किया है।