Wednesday , May 12 2021

जैस्मिन भसीन को आते थे आत्महत्या करने के ख्याल, बयां किया अपना दर्द

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए फनी वीडियो शेयर करने के साथ ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। जैस्मिन हाल ही में रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आईं थीं। शो में आने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किये। जैस्मिन ने बताया था कि कई जगह से रिजेक्ट होने के बाद उन्हें आत्महत्या करने के विचार आने लगे थे। उन्हें लगता था कि उनमें कई खामिया हैं। इस परेशानी से बाहर आने के लिए जैस्मिन ने क्या किया इसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है।

एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने बताया है कि मैं बहुत समय पहले अपनी जिंदगी के इस डार्क फेज में थी। जब मैं मुंबई आई थी और स्ट्रगल कर रही थी। वो लड़ाई मेरी खुद के साथ थी क्योंकि कहीं ना कहीं मैं खुद से अपना आत्मविश्वास खो रही थी। मुझे लगता था मेरे में खामियां हैं, मेरी स्किन में खामी हैं। मैं अच्छी नहीं दिखती हूं तभी मुझे हर रोज रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है।

जैस्मिन ने आगे बताया कि इस नेगेटिव फीलिंग से बाहर आने के लिए सेल्फ लव से उनकी बहुत मदद की। मेरे लिए सीखने का प्वाइंट ये था कि आपको सबसे पहले खुद के साथ यह जंग खत्म करनी होगी। आपको खुद को स्वीकार करना होगा जैसे आप हैं। आपको अपनी खामियों को स्वीकार करना होगा क्योंकि आपकी खामियां हीं आपको दूसरों से अलग बनाती हैं। नहीं तो हम सभी एक टॉय शॉप में रखीं डॉल की तरह लगेंगे। जब तक आप खुद को लेकर कॉन्फिडेंड महसूस करेंगे और फैसला करेंगे कि आपको ये ही चाहिए और मैं इसे पाने की पूरी कोशिश करुंगे, अपना 100 प्रतिशत दूंगा ताकि मुझे गिल्टी महसूस ना हो कि मैंने कोशिश नहीं की। उस समय आपको कोई भी कुछ पाने से नहीं रोक पाएगा।

यह भी पढ़ें: चीन ने दिया सोनू सूद के आरोपों का जवाब, एक्टर ने जमकर लगाई थी क्लास

आपको बता दें जैस्मिन टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक, नागिन जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह रिएलिटी शो बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 9 में नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस 14 के बाद जैस्मिन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ दो म्यूजिक वीडियो, तेरा सूट और तू भी सताया जाएगा में नजर आ चुकी हैं। इन दोनों गानों को फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है।