Monday , October 25 2021

एक बार फिर बीजेपी नेता के खून से सन गया धरती का स्वर्ग, आतंकियों ने जमकर बरपाया कहर

जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं को लगातार आतंकियों की क्रूरता का सामना करना पड़ रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को आतंकियों ने एक और बीजेपी नेता को निशाना बनाया है। दरअसल आतंकियों ने कुलगाम के होमशालीबाग इलाके में बीजेपी के निर्वाचन इंचार्ज जावेद अहमद डार की आतंकियों ने हत्या कर दी है।

बीजेपी नेता के घर पर बोला हमला

अधिकारियों ने बताया कि हमलावरों ने दक्षिण कश्मीर जिले के ब्राजलू जागीर इलाके में बीजेपी नेता जावेद अहमद डार के आवास के पास शाम के करीब साढ़े चार बजे गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि डार की मौके पर ही मौत हो गई।अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

आतंकियों द्वारा किये गए इस कृत्य को लेकर राजनीतिक गलियारों में रोष नजर आ रहा हैं। बीजेपी नेता की हत्या पर नारागाजी जाहिर करते हुए कश्मीर बीजेपी के मीडिया प्रभारी मंजूर अहमद ने कहा है कि बीजेपी कुलगाम में होमशालिबाग के निर्वाचन क्षेत्र अध्यक्ष जावेद अहमद डार की आतंकियों ने हत्या की है। यह निंदनीय है।

वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने आतंकी घटना की निंदा की है और मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

उमर अब्दुला ने ट्वीट किया है कि कुलगाम से बुरी खबर है। जावेद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मैं इस आतंकी हमले की निडरता से निंदा करता हूं और जावेद के परिवार और सहयोगियों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे।

यह भी पढ़ें: अखिलेश जी कभी-कभार खुद भी आईना देख लिया करें: सिद्धार्थनाथ

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेता लगातार आतंकियों का निशाना बनाए जा रहे हैं। अभी बीते दिनों आतंकियों ने राजौरी जिले में बीजेपी नेता के घर को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में एक बच्चे की मौत हो गई थी जबकि 5 लोग घायल हुए थे। इसके अलावा 9 अगस्त को भी आतंकवादियों ने कुलगाम के बीजेपी की किसान जिला इकाई के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार की हत्या कर दी थी।