Monday , October 25 2021

बीजेपी उपाध्यक्ष ने सीएम उद्धव की पुलिस के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, दी कड़ी चेतावनी

बीते दिनों महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ उद्धव सरकार के मंत्री हसन मुश्रीफ पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले सूबे के बीजेपी इकाई के उपाध्यक्ष डॉ किरीट सोमैया ने इस बार मुंबई पुलिस को आड़े हाथों लिया है। दरअसल, बीजेपी उपाध्यक्ष ने मुंबई पुलिस पर अनायास परेशान करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। यह मामला मुलुंड स्थित नवघर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। इसके साथ ही बीजेपी नेता ने मुंबई पुलिस को माफी मांगने के लिए निश्चित समय देते हुए कड़ी चेतावनी भी दी है।

मुंबई पुलिस बन गई रास्ते का रोड़ा

बीजेपी नेता डॉ सोमैया ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि रविवार को वे ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रीफ के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज करवाने के लिए कोल्हापुर जा रहे थे। अचानक कोल्हापुर के जिलाधिकारी ने नोटिस भेजकर उन्हें कोल्हापुर में प्रवेश पर पाबंदी की सूचना दी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने उनके घर पर जाकर उन्हें 4 घंटे तक घर से निकलने नहीं दिया।

इसके बाद जब वे मुंबई सीएसएमटी स्टेशन पर कोल्हापुर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने जा रहे थे, उस समय भी मुंबई पुलिस ने उन्हें परेशान किया था। इसके बाद सातारा जिले के कराड़ स्टेशन पर पुलिस ने उन्हें ट्रेन से उतार लिया था और वापस मुंबई भेज दिया था।

यह भी पढ़ें: योगी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून पर दिया बड़ा बयान, अब्बाजान को लेकर विपक्ष पर बोला हमला

बीजेपी उपाध्यक्ष डॉ। सोमैया ने बताया कि मुंबई पुलिस की इस कार्रवाई से उन्हें काफी दिक्कत हुई है। इसलिए मुंबई पुलिस को तत्काल माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने च्चेतावानी देते हुए कहा कि अगर मुंबई पुलिस ने दो दिनों में माफी नहीं मांगी तो इसे लेकर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। सोमैया ने कहा कि उन्होंने कोल्हापुर के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर उन्हें कोल्हापुर आने का समय देने की भी मांग की है।