Wednesday , January 20 2021

बीजेपी का आरोप- कांग्रेस-केजरीवाल की वजह से किसानों पर मंडरा रहा कोरोना कैरियर बनने का खतरा

कृषि कानून के खिलाफ किसानों द्वारा किये जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी ने अपने इस आरोप में कहा है कि कांग्रेस और केजरीवाल ने किसानों को भड़काकर दिल्ली बुलाया है, जिससे उनके कोरोना कैरियर बनने का खतरा है।  

बीजेपी ने लगाए ये आरोप

बीजेपी की दिल्ली इकाई ने कहा है कि केजरीवाल सरकार किसानों को दिल्ली बुलाकर निरंकारी मैदान में आवभगत करने में लगी है, लेकिन किसानों के कोरोना टेस्ट के लिए कोई सेंटर नहीं बनाया गया। इस तरह अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए केजरीवाल सरकार किसानों की खिदमत करने के साथ उन्हें कोरोना परोस रही है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि, केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में शादी समारोहों में सिर्फ 50 लोगों को आने की अनुमति दी है। लेकिन खुद पंजाब से हजारों की तादाद में किसानों को दिल्ली बुला रही है। क्या अब केजरीवाल सरकार को दिल्ली में कोरोना फैलने का डर नहीं है?

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि, केजरीवाल सरकार ने अपने नेता और मंत्रियों को बिना मास्क के सार्वजनिक कार्यक्रम करने की छूट दी है। दो हजार रुपये से लेकर दो लाख रुपये का जुर्माना तो सिर्फ दिल्ली की आम जनता पर है।

यह भी पढ़ें: ओवैसी के गढ़ में योगी का हुआ जबरदस्त स्वागत, सड़कों पर गूंजा जयश्री राम का नारा

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और विधायक अमानतुल्लाह के बिना मास्क के सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर भी निशाना साधा।