Monday , October 25 2021

रात में की पत्नी की हत्या, सुबह ड्यूटी के लिए हुआ रवाना, पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सोमवार को एक स्थानीय पुलिसकर्मी को उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि कांस्टेबल मुहम्मद इरफान मन्हास और उनकी मां को इरफान की पत्नी शहनाज अख्तर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जो एक स्कूल शिक्षिका थीं।

गला दबाकर की थी पत्नी की हत्या

पुलिस के अनुसार, शहनाज की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद उन्होंने मृत महिला के शव को केरी गुलाट्टा गांव में उनके आवास से लगभग 100 मीटर दूर फेंक दिया। बाद में पुलिस ने शहनाज की लाश को चोट के निशान के साथ बरामद किया। इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच शुरू की गई।

पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान एकत्र किए गए सबूतों से पता चला है कि इरफान 24 अगस्त की आधी रात के आसपास घर पहुंचा था। सुबह इरफान एक ट्रक में श्रीनगर के लिए रवाना हुआ, ताकि यह आभास हो कि वह अपनी पत्नी की हत्या की घटना के दौरान ड्यूटी पर ही था।

यह भी पढ़ें: टोक्यो पैरालंपिक: सुमित अंतिल ने भाला फेंक में बनाया विश्व रिकॉर्ड, रच दिया स्वर्णिम इतिहास

पुलिस ने कहा, वह श्रीनगर में एक आईआरपी बटालियन में तैनात है। यह एक संगठित अपराध है और अपराधियों ने सबूत मिटाने की कोशिश की है। इस ब्लाइंड मर्डर के मामले को जांच करने वाली टीम ने सुलझा लिया है, जिन्होंने मामले को सुलझाने के लिए अथक प्रयास किया।