Sunday , November 29 2020

सपा एमएलसी की बर्थडे पार्टी में गोली चलने से युवक की मौत, जाने क्या है पूरा मामला

समाजवादी पार्टी के नेता और शाहजहांपुर से सपा एमएलसी अमित यादव के लखनऊ स्थित फ्लैट में गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। यह घटना शुक्रवार देर रात की है। लखनऊ सेंट्रल के डीसीपी सोमेन बर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान लखनऊ के गोमती नगर के निवासी राकेश रावत के रूप में हुई है। खबरों के मुताबिक हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में सपा एमएलसी अमित यादव की बर्थडे पार्टी में चल रही थी इसी दौरान उनके भतीजे पंकज यादव की पिस्टल से 35 वर्षीय राकेश रावत को गोली लगी, जिससे उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एमएलसी के भतीजे के अलावा विनय यादव, ज्ञानेंद्र कुमार और आफताब आलम को गिरफ्तार कर लिया और मामले की पूछताछ कर रही है, साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बहरहाल, हत्या के पीछे की वजह के बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबरों के मुताबिक गोली लगने के बाद युवक को फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से तनाव का माहौल है। मामले की जांच के लिए पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: छोटे भाई ने गेम खेलकर ख़त्म कर दिया मोबाइल का डेटा, तो बड़े भाई ने कर दी हत्या

लखनऊ सेंट्रल के डीसीपी सोमेन बर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान लखनऊ के गोमती नगर के निवासी राकेश रावत के रूप में हुई है। वह लखनऊ में ही एक निजी कंपनी में काम करते थे। राकेश अपने दोस्त विनय यादव के साथ एमएलसी के फ्लैट में उनका बर्थडे मनाने पहुंचे था। अमित यादव के भतीजे पंकज यादव पिछले पांच सालों से इसी फ्लैट में रहते हैं। वहीं पुलिस मामले में तमाम एंगल से जांच कर रही है। मसलन घटना के वक्त एमएलसी मौके पर मौजूद थे या नहीं.. बर्थडे पार्टी में बंदूक कैसे पहुंच गई.. किसी वजह से फायरिंग हुई… अभी इन सभी सवालों के जवाब आना बाकी है।