Thursday , November 26 2020

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले टेस्ट के बाद विराट करेंगे वापसी, रोहित टीम में शामिल

बॉलीवुड का फेमस कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। ये कपल जनवरी में अपने फैंस को खुशखबरी देगा। बीते दिनों अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था और बताया था कि जनवरी में दो से तीन होने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल की खूब तस्वीरें वायरल होती हैं। अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और ऐसे में क्रिकेटर विराट अपनी वाइफ का पूरा पूरा ख्याल रख रहे हैं। आईपीएल के दौरान अनुष्का पति विराट के साथ दुबई में ही रह रही थी। वहीं अब खबर है कि विराट कोहली को पैटर्निटी लीव की मंजूरी दे दी गई है। इसे साफ है कि अनुष्का शर्मा की डिलीवरी के दौरान विराट उनके साथ ही रहेंगे।

कहा जा रहा है कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलने के बाद भारत लौट आएंगे। विराट जनवरी में पिता बनने वाले हैं और इसी वजह से वह बाकी के तीन टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे।  विराट कोहली ऑस्‍ट्रेलिया के एडीलेड में पहला टेस्‍ट मैच खेलने के बाद पैटर्निटी लीव पर होंगे

बता दें हाल ही में विराट ने अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। विराट ने दुबई में अपने टीम और वाइफ अनुष्का के साथ वहीं अपना जन्मदिन मनाया था। इस कपल ने अगस्त महीने में अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी। वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था, अनुष्का शर्मा ने इस साल दो वेब शो प्रोड्यूस किया-नेटफ्लिक्सऔर प्राइम वीडियोज से पाताल लोक और बुलबुल।

यह भी पढ़ें: भारतीय एथलीट दुती चंद अपनी कार तक बेचने को हुई मजबूर, जानिए क्या रही वजह

भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे में एडिलेड में पहला टेस्ट खेलकर स्वदेश लौट आएंगे जबकि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा यानी हिटमैन को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया है।

रोहित टेस्ट टीम में शामिल

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने टीम में किये गये परिवर्तनों को लेकर सोमवार को एक बयान जारी करते हुये बताया कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम रोहित की फिटनेस पर निगरानी रख रही थी और इस मेडिकल टीम ने चयन समिति को उनकी फिटनेस के बारे में जानकारी दी है। रोहित से विचार-विमर्श करने के बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया में वनडे और टी20 सीरीज से विश्राम दिया गया है ताकि वह अपनी पूरी फिटनेस हासिल कर सकें। रोहित को साथ ही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए चार टेस्टों की भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है।