Thursday , May 26 2022

चाचा-भतीजे आए आमने-सामने, शिवपाल ने भरी महफ़िल में अखिलेश पर कसा तंज

विधानसभा चुनाव के बाद से ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल सिंह के बीच तनातनी बरकरार है, कभी ट्विटर पर तो कभी अपने बयानों में। इसी जुबानी जंग के बीच सोमवार शाम एक शादी समारोह में दोनों का सामना हुआ, लेकिन इस दौरान सामान्य शिष्टाचार भी नहीं हुआ। दोनों अगल-बगल के सोफे पर बैठते वक्त मुस्कुराए जरूर, लेकिन एक दूसरे से बात तक नहीं की। अखिलेश यादव और प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव की भतीजी के शादी समारोह में वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे थे, लेकिन फिर भी दोनों एक साथ मंच पर नहीं गए।

आपको बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कार्यक्रम की चार तस्वीरें शेयर की। इन फोटो में अखिलेश चाचा शिवपाल अगल-बगल के सोफे पर बैठे हैं। जानकारी के अनुसार कि समारोह में अखिलेश यादव पहले पहुंचे थे, जिसके कुछ देर बाद शिवपाल यादव पहुंचे, लेकिन दोनों ने एक दूसरे से किसी तरह की कोई बात नहीं की।

सुप्रीम कोर्ट ने राजद्रोह कानून पर दिया बड़ा आदेश, केंद्र की कोशिशों पर फिरा पानी

समारोह में जब अखिलेश आशीर्वाद देने के लिए मंच पर जाने लगे तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने चाचा शिवपाल को साथ चलने के लिए कहा। इस बीच अखिलेश कुछ देर वहां रुके रहे। उन्हें लगा शायद कि शिवपाल यादव मंच तक उनके साथ चलेंगे, लेकिन शिवपाल नहीं गए। बैठे-बैठे ही अखिलेश पर निशाना साधते हुए तंज कसा कि अब तो वे अलग पार्टी के नेता हैं। इस पर अखिलेश मुस्कुराते हुए आशीर्वाद देने चले गए। अखिलेश के जाने के करीब आधे घंटे बाद तक शिवपाल पांडाल में रहे फिर वह वर-वधु को आशीर्वाद देने गए।