Friday , April 16 2021

खून से लाल हुई बंगाल की सियासी जमीन, शुभेंदु अधिकारी के सामने हुई बड़ी वारदात

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव की वजह से सूबे में जारी राजनीतिक जंग एक बार फिर खून से लाल होती नजर आई है। दरअसल, सोमवार को बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच एक बार फिर हिंसक झड़प की घटना सामने आई है। यह हिंसक झड़प तब हुई जब तृणमूल छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी एक रोड शो कर रहे थे। इस रोड शो के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जमकर पत्थरबाजी की गई। इस पत्थरबाजी का आरोप तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगा है।

शुभेंदु अधिकारी के रोड शो का हुआ जमकर विरोध

बताया जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी का रोड शो कोलकाता में राशबिहारी एवेन्यू पर समाप्त होने वाला था। यह वह जगह है, जहां से ममता बनर्जी का कालीघाट स्थित आवास काफी नजदीक है। रोड शो के अंत में शुभेंदु अधिकारी अपने समर्थकों को संबोधित करने वाले थे। इसी रोड शो के दौरान टीएमसी महिला विंग ने काले झंडे दिखाए और फिर हंगामा शुरू हो गया।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बीजेपी की एक रैली में मौजूद कार्यकर्ताओं पर कुछ लोग पथराव कर रहे हैं। पथराव करने वाले लोगों के हाथों में तृणमूल का झंडा है। इस घटना में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता चोटिल भी हुए हैं।

यह भी पढ़ें : जब जिया की बहन को देख बोल उठे साजिद खान- …ओह इसे सेक्स चाहिए

आपको बता दें कि जिस रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर ये हमला किया जा रहा था, वो केंद्रीय मंत्री देबश्री चौधरी, राज्य बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष और हाल ही में टीएमसी से बीजेपी में आए शुभेंदु अधिकारी की थी। ये तीनों नेता इस रैली में शामिल हुए थे। ये रैली कोलकाता के टॉलीगंज में आयोजित की गई।

आपको बता दें कि शुभेंदु अधिकारी ने करीब 10 नेताओं समेत टीएमसी छोड़ बीजेपी जॉइन की थी, जिससे की टीएमसी में उनके लिए जबरदस्त नाराजगी है।