Friday , December 3 2021

प्यार में दीवानी पत्नी ने उठाया बड़ा कदम, प्रेमी और कसाई के साथ मिलकर रेत दिया पति का गला

बिहार के बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात हुई बस ड्राईवर मंतोष कुमार सिंह की हत्या मामले का खुलासा हो गया है। मंतोष की पत्नी नीतू देवी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घर में ही पति की हत्या किया था।

पत्नी ने कबूला अपना जुर्म

कड़ाई से पूछताछ के दौरान जुर्म कबूल करने पर हत्यारी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीरपुर थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि हत्या के बाद परिजनों के शक तथा पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक मंतोष कुमार सिंह की पत्नी का अवैध संबंध बछवाड़ा थाना क्षेत्र के धर्मपुर निवासी प्रवीण राय के पुत्र गौतम कुमार से चल रहा था। वह बराबर पर्रा उससे मिलने आया करता था और दोनों की फोन पर भी बात होती थी। गौतम से अवैध संबंध को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा भी हुआ करता था।

पत्नी अपने प्रेमी पर इस कदर फिदा थी कि वह पति को रास्ते से हटा कर प्रेमी से शादी करने की योजना कई महीने से बना रही थी। दो दिन पहले उसे मौका लग गया, जब घर के सभी लोग एक रिश्तेदार के घर गए हुए थे तो मंतोष की पत्नी को भी जाना था। लेकिन वह बहाना बना कर नहीं गई, घर में केवल मंतोष उसकी पत्नी और दो छोटे बच्चे ही थे। उसने अपने प्रेमी से बात कर पति की हत्या की योजना बनाई। प्रेमी गौतम अपने साथ एक पेशेवर गला रेतने वाले व्यक्ति को साथ लाया था।

यह भी पढ़ें: विहिप ने की मांग- हिन्दू मंदिरों का संचालन सरकार नहीं हिन्दू समाज करे, लेगा न्यायालय की शरण

रात में जब मंतोष नींद में सो गया तब पत्नी नीतू, उसका प्रेमी गौतम और साथ में आए कसाई युवक ने मिलकर मंतोष का गला रेत दिया। हत्या करने के बाद तीनों ने मिलकर शव को घर के बाहर सागवान के बगीचे में फेंक दिया। मामले का खुलासा होने के बाद नीतू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा प्रेमी एवं कसाई की तलाश की जा रही है।