Thursday , May 26 2022

राजपक्षे के बेटे ने किया देश छोड़कर भागने की अफवाहों का खुलासा, कही ये बात

श्रीलंका में इन दिनों महिंदा राजपक्षे के देश छोड़ने की जो अफवाहें चल रही है, उन्हें उनके बेटे ने गलत करार दिया। महिंदा राजपक्षे के बेटे ने के बेटे ने ये दावा किया है कि श्रीलंका के पूर्व प्रधानमंत्री और उनके पिता ने अपने पद से इस्तीफ़ा देने के बाद देश नहीं छोड़ा है।  दरअसल, इन अफवाहों की वजह बीतें सोमवार को हुई घटना है, जब गुस्से भीड़ के घर के चारों तरफ घेराबन्दी करने के कारण उन्हें अपने आधिकारिक आवास से बाहर निकलकर किसी सुरक्षित जगह पर शरण लेनी पड़ी थी।

महिंदा राजपक्षे के बेटे नमल ने बताया कि उनके पिता विधायक का पद नहीं छोड़ेंगे न ही कि राजपक्षे परिवार की श्रीलंका छोड़ने की कोई योजना नहीं है।  उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ बढ़ रहे राष्ट्रीय गुस्से को ‘बुरा वक्त’ बताया। उन्होंने आगे कहा कि , “ऐसी कई अफवाहें हैं कि हम देश छोड़कर जाने वाले हैं, लेकिन हम कहीं नहीं जा रहे। हम देश नहीं छोड़ेंगे।”

सुप्रीम कोर्ट ने राजद्रोह कानून पर दिया बड़ा आदेश, केंद्र की कोशिशों पर फिरा पानी

आपको बता दे कि  महिंदा राजपक्षे के बेटे को पहले भविष्य के नेता के रूप में देखा जा रहा था, नमल देश के खेल मंत्री भी रह चुके हैं,  नमल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अपने उत्तराधिकारी को चुनने में सक्रिय भूमिका निभाना चाहते हैं, फिलहाल मेरे पिता सुरक्षित स्थान पर है और परिवार के संपर्क में हैं।