Monday , January 17 2022

मायावती ने बीजेपी-सपा पर बोला बड़ा हमला, लगाया बसपा सरकार की योजनाएं बंद करने का आरोप

उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीति दल एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सूबे की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी और सपा पर बसपा की योजनायें बंद करने का आरोप लगाया। शनिवार को मायावती ने कहा कि सपा व बीजेपी सरकार ने बसपा सरकार की योजनाओं के नाम ही नहीं बदले बल्कि उन्हें बंद या निष्क्रिय किया।

मायावती ने कहा- अधूरी रह गई कई परियोजनाएं

मायावती ने कहा कि बसपा सरकार के दौरान यूपी के विभिन्न जिलों की तरह आगरा में भी गरीबों के लिए आवास बनाए गए, जिसकी जन सराहना हुईं। किन्तु सत्ता परिवर्तन के कारण जनहित की ऐसी कई परियोजनाएं अधूरी रह गई, जिन्हें पहले सपा व अब भाजपा सरकार ने द्वेषपूर्ण व्यवहार करते हुए पूरा नहीं किया।

यह भी पढ़ें: सिरफिरे आशिक ने चाकू से किया छात्रा की गर्दन पर वार, फिर किया आत्मसमर्पण

मायावती ने कहा कि वैसे भी प्रदेश व देश साक्षी है कि घोर संकीर्ण राजनीतिक व जातिगत द्वेष आदि के कारण सपा व बीजेपी सरकार ने बसपा सरकार की योजनाओं के नाम ही नहीं बदले बल्कि उन्हें बंद या निष्क्रिय किया। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने जनहित व जनकल्याण के साथ घोर खिलवाड़ करने का काम किया है, जो एक काला अध्याय के रूप में दर्ज रहेगा।