Thursday , May 26 2022

Jio ने किया फ्री में IPL देखने का इंतजाम! ऐसे मिलेगा Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन

आज यानी 26 मार्च से देश के सबसे बड़े ‘क्रिकेट के त्योहार’, Indian Premier League (IPL) की शुरुआत हो रही है. अगर आप भी Cricket और IPL के फैन हैं और सोच रहे हैं कि आप किस तरह बिना TV के IPL के मैच देख सकते हैं, तो हम आपको बता दें कि Jio ने फ्री में IPL देखने का इन्तजाम कर दिया है. Jio ने एक खास Cricket Add-On Prepaid Plan लॉन्च किया है, जिससे आप आराम से IPL का मजा उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कि इस प्लान में आपको क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं और कौन से यूजर्स इसका फायदा उठा सकते हैं..

Jio Cricket Add-On Plan: Benefits

आइए जानते हैं कि Jio के इस नए Cricket Add-On Plan में आपको क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि Jio के इस नए प्लान की कीमत 279 रुपये है. इस प्लान को खरीदने वाले यूजर्स को Jio की तरफ से Disney+Hotstar Mobile का एक साल का सब्सक्रिप्शन और कुल मिलाकर 15GB हाई-स्पीड इंटरनेट दिया जाएगा. आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी आपके मौजूदा प्लान जितनी होगी.

Jio Cricket Add-On Plan: ये यूजर्स उठा सकते हैं फायदा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Jio के इस नए प्लान को कंपनी के सारे यूजर्स के लिए जारी नहीं किया गया है. ये प्लान टेलीकॉम कंपनी के कुछ खास यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. दरअसल, इस प्लान को लेकर कंपनी की तरफ से एक नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है जो कुछ ही जियो यूजर्स के पास पहुंच रहा है. अगर आप जानना चाहते हैं कि आपके लिए ये प्लान उपलब्ध है या नहीं तो आप जियो के मोबाइल ऐप पर जाकर चेक कर सकते हैं.

खिलाड़ियों को ही नहीं, कमेंट्री करने वालों को भी मिलते हैं करोड़ों रुपये, जानें किसे कितने पैसे मिलेंगे

अगर आपको Jio Cricket Add-On Plan नहीं मिलता है तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है. Jio और भी कई सारे ऐसे प्लान ऑफर कर रहा है जिनमें आपको IPL के मैच देखने की सुविधा मिल जाएगी. Jio का 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान और 25 रुपये से शुरू होने वाले डेटा प्लान्स आपके लिए उपलब्ध हैं.