Wednesday , May 12 2021

सीएम योगी ने मीडिया कर्मियों को लेकर लिया बड़ा फैसला, जारी किये निर्देश

कोरोना संक्रमण ने देश के हर हिस्से में कोहराम मचा रखा है। अस्पतालों में लोगों का तांता लगा हुआ है। रोजाना हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है। इस समस्या से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकारे वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से कर रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ योगी सरकार ने मीडिया कर्मियों को लेकर बड़ा फैसला लिया है।

मीडिया कर्मियों के लिए अलग अलॉट हो सेंटर

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि मीडिया कर्मियों को वैक्सीनेशन में प्राथमिकता दी जाए, उनके लिए अलग सेंटर अलॉट किए जाएं और जरूरत हो तो उनके कार्य स्थलों पर जाकर निर्धारित मानकों को पूरा करते हुए उनके 18 प्लस के परिजनों के साथ फ्री वैक्सीनेशन किया जाए।

इस बीच अच्छी खबर है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना का ग्राफ गिर रहा है। 3 मई को बीते 1 दिन में 30 हजार से कम नए केस दर्ज हुए, जबकि ठीक होने वालों की संख्या साढ़े 38 हजार से ज्यादा है। यूपी में 1 दिन में 288 लोगों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर फूटा बीजेपी सांसद का गुस्सा, तृणमूल को दी बड़ी धमकी

यूपी में तो कोरोना के हालात संभल रहे हैं लेकिन दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में ही कोरोना के नए केस बढ़कर 1446 हो गए हैं, जबकि 1 दिन में नोएडा में 13 लोगों की मौत हुई है। सहारनपुर में भी 1 दिन में 1222 नए केस से चिंता बढ़ी है।