Wednesday , May 12 2021

बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर फूटा बीजेपी सांसद का गुस्सा, तृणमूल को दी बड़ी धमकी

बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को मिली जीत के बाद से सूबे में शुरू हुआ हिंसा का दौर बदस्तूर जारी है। बंगाल में कई जगह बीजेपी कार्यालयों में तोड़फोड़ और आगजनी के तो कुछ स्थानों पर बीजेपी समर्थकों की हत्या के मामले सामने आये हैं। इन सभी घटनाओं का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लग रहा है। इन्ही हिंसक घटनाओं को देखते हुए अब बीजेपी आंसद का गुस्सा भी फूट पड़ा और उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को बड़ी धमकी दे डाली है।

बीजेपी सांसद ने दे डाली बड़ी धमकी

दरअसल, बंगाल में हो रही हिंसक घटनाओं को लेकर बीजेपी सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है। बीजेपी सांसद ने चेतावनी देते हुए कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद याद रखें, मुख्यमंत्री और वहां के विधायकों को भी दिल्ली आना है। इसे चेतावनी के रूप में लें।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के बेटे बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि एक चुनाव में जीत-हार होती है लेकिन हत्या नहीं। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे बंगाल में जीत के बाद से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं।

प्रवेश सिंह वर्मा ने कहा कि टीएमसी के गुंडे चुनाव में जीत के बाद से ही हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे हैं। उनके वाहन तोड़ रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह की भतीजी को सपा नेता की पत्नी ने दी मात, बीजेपी टिकेट से लड़ा था चुनाव

इससे पहले बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी आरोप लगाया था कि बंगाल में मतगणना के बाद उनके (बीजेपी) कार्यकर्ताओं के खिलाफ टीएमसी की ओर से प्रायोजित हिंसा हो रही है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए 4 मई को बंगाल जाएंगे। विजयवर्गीय ने दावा किया कि चुनाव बाद हिंसा में बीजेपी के चार कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है जबकि 4000 से अधिक घरों को निशाना बनाया गया, तोड़फोड़ की गई।