Monday , October 25 2021

सिद्धू के खिलाफ कैप्टन ने जाहिर किया अपना इरादा, राहुल-प्रियंका को लेकर दिया बड़ा बयान

पंजाब में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपने पद से इस्तीफा देने के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर सूबे के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को आड़े हाथों लिया है। इस बार पूर्व मुख्यमंत्री ने सिद्धू के साथ-साथ कांग्रेस के कई अन्य दिग्गज नेताओं को भी निशाने पर लिया है। उनका कहना है कि सिद्धू को सीएम बनने से रोकने के लिए किसी भी कुर्बानी को तैयार हूं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा- राहुल प्रियंका को सलाहकार करते हैं गुमराह

उन्होंने कहा है कि आगामी चुनाव में वे सिद्धू के खिलाफ मजबूत प्रत्याशी को चुनावी मैदाव में उतारेंगे। इसके साथ ही उन्होंने राहुल और प्रियंका गांधी को अनुभवहीन बताते हुए कहा कि उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं। कैप्टन के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने उनका यह बयान जारी किया है।

यह भी पढ़ें: बंगाल उपचुनाव: दिलीप घोष ने ममता के खिलाफ चुनाव प्रचार पर दिया बड़ा बयान, जताई इच्छा

आपको बता दें कि पंजाब में कैप्टन और सिद्धू के बीच चल रही सियासी जंग देखने को मिल रही थी। इस सितासी जंग का अंत बीते शनिवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के साथ हुआ। उनके इस इस्तीफे के बाद कांग्रेस हाईकमान ने चरणजीत सिंह चन्नी को नया मुख्यमंत्री बनाया। सोमवार को चन्नी ने सीएम पद की शपथ ली थी। इस समारोह में नाराज कैप्टन नहीं पहुंचे थे। मुख्यमंत्री पद छोड़ने के बाद से कैप्टन अमरिंदर सिंह लगातार सिद्धू पर निशाना साधे हुए हैं।