Wednesday , May 12 2021

बीजेपी सांसद ने कांग्रेस नेता से मांगी मदद, झेलनी पड़ी भारी फजीहत

देश में फैले कोरोना संकट ने पूरे देश में कोहराम मचा रचा है। इसी कोहराम के बीच अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी कई मरीजों की मौत का कारण भी बन चुका है। इस मुश्किल घड़ी लोग मदद के लिए बराबर गुहार लगा रहे हैं। ऐसी ही एक गुहार इस बार दिल्ली के बीजेपी सांसद हंस राज हंस ने भी लगाई। उन्होंने कोरोना संकट की इस घड़ी में ट्वीट कर यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास से मदद मांगी। हालांकि, इस ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी फजीहत झेलनी पड़ी है।

बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता से मांडी मदद

दरअसल, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास भी लोगों की जमकर मदद कर रहे है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार उनसे मदद मांग रहे हैं। इसी क्रम में इस बार बीजेपी सांसद ने भी उनसे मदद मांगी।   उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मदद की अपील करते हुए मरीज का नाम, पता और फ़ोन नंबर साझा किया।

बीजेपी सांसद के ट्वीट पर कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने रिप्लाई भी किया। उन्होंने लिखा कि सांसद जी, परिवार से मेरा संपर्क हो गया है, यश के पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की हम कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 24 मरीजों की मौत पर केंद्र पर भड़की कांग्रेस, राहुल-सुरजेवाला ने बोला बड़ा हमला

हालांकि बीजेपी सांसद के इस ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी फजीहत झेलनी पड़ी। लोगों ने बीजेपी सांसद को ट्रोल करना शुरू किया तो उन्होंने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट कर लिया लेकिन तब तक उनके कांग्रेस नेता से मदद मांगने वाले स्क्रीन शॉट वायरल हो गए।