Wednesday , May 12 2021

24 मरीजों की मौत पर केंद्र पर भड़की कांग्रेस, राहुल-सुरजेवाला ने बोला बड़ा हमला

कर्नाटक के चामराजनगर में ऑक्सीजन की कमी से 24 मरीजों की मृत्यु ने विपक्ष को मोदी सरकार पर हमला करने का एक मौका और दे दिया है। इस मौके को भुनाते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार के पर सवालिया हमला बोला है। उन्होंने पूछा है कि सरकार  बताए कि इस घटना के पीड़ित मरे हैं या मारे गए हैं।

कांग्रेस नेता ने लगाए प्रश्नचिह्न

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मर गए या मारे गए। उनके परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। ‘सिस्टम’ के जागने से पहले ऐसा और कितना दुख सहन करना पड़ेगा।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी इस घटना पर सवाल उठाया और कहा कि यह हत्या येद्दियुरप्पा सरकार की लापरवाही से हुई। स्वास्थ्य मंत्री इस्तीफा दें। क्या मुख्यमंत्री येद्दियुरप्पा जी इन मौतों की नैतिक जिम्मेदारी लेंगे।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी की रणनीति से संक्रमितों को मिल रही ‘संजीवनी’, जता रहे आभार

आपको बता दें कि चामराजनगर अस्पताल में कोविड मरीजों का इलाज चल रहा था लेकिन कल आधी रात को अस्पताल में आक्सीजन खत्म हो गई, जिससे 24 मरीजों की मौत हो गई। जान गंवाने वाले अधिकतर मरीज वेंटिलेटर पर थे। बताया गया कि अस्पताल को बेल्लारी से ऑक्सीजन की आपूर्ति की जानी थी लेकिन ऑक्सीजन समय से नहीं पहुंच सकी। हादसे के बाद मैसूर से चामराजनगर के लिए ढाई सौ ऑक्सीजन सिलेंडर भेजे गये।