Monday , January 17 2022

बीजेपी के मंत्री ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला, कई दिग्गज नेताओं को किया ढ़ेर

भोपालमध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस द्वारा आयोजित किए जाने वाले प्रशिक्षण शिविर पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर तंज कसा है। इसके अलावा मंत्री सारंग ने कांग्रेस को दलित और आदिवासी विरोधी भी बताया है।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल में की 4700 करोड़ की परियोजना देश को समर्पित

चकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस द्वारा आयोजित किए जाने वाले प्रशिक्षण शिविर पर कहा कि सबसे पहले प्रशिक्षण कांग्रेस में पप्पू गांधी को मिलना चाहिए। कांग्रेस में किस चीज का प्रशिक्षण होगा वह सिखाएंगे कि भ्रष्टाचार कैसे करते हैं क्योंकि जो प्रशिक्षण देंगे उन्होंने भी राजनीति के माध्यम से भ्रष्टाचार ही किया है।

कांग्रेस भ्रष्टाचार अनाचार का प्रशिक्षण ही दे सकती है क्योंकि वही उनकी मूल रीति और नीति है। कांग्रेस में केवल भ्रष्टाचार का ही प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसके अलावा माफिया संरक्षण को लेकर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह व कांग्रेस ही ऐसे माफियाओं को संरक्षण देते हैं। हमारी सरकार में पूरी तरह से हमने गुंडे बदमाश और माफिया को खत्म किया है पहले मुख्यमंत्री ने डाकुओं को खत्म किया अब माफिया और गुंडों को खत्म कर दिया है।

आदिवासी विरोधी है कांग्रेस

मंत्री सारंग ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने दलितों और आदिवासियों का अपमान किया है। षड्यंत्र पूर्ण रूप से फूल सिंह बरैया को हराया था, उसी दिन स्पष्ट हो गया था कि कांग्रेस दलित विरोधी है। केवल नारा लगा देने से कुछ नहीं होगा कांग्रेस शुरू से दलित और आदिवासी की विरोधी रही है।