Monday , October 25 2021

बीजेपी नेता ने बसपा-सपा के ब्राह्मण प्रेम को बताया छलावा, चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा

उत्तर प्रदेश में मोदी-योगी की नीतियों को लेकर युवाओं में जबर्दस्त उत्साह है। योगी सरकार में चार लाख युवाओं को नौकरी दी गयी, आगे भी दे रहे हैं। इसलिए उत्तर प्रदेश में जिस प्रकार 2017 में युवाओं के दम पर सरकार बनी थी और आने वाले विधानसभा चुनाव में पुनः युवाओं के दम पर बीजेपी की सरकार बनेगी।

बीजेपी नेता ने विपक्ष पर बोला जोरदार हमला

यह बातें बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने शुक्रवार को प्रयागराज के सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही। उन्होंने कहा कि योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के अंदर विकास की धारा बह रही है, जिसका प्रत्यक्ष गवाह प्रयागराज है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के शासन में जो गुंडा राज था उसका नाश परशुराम के आदर्शों पर चलकर योगी सरकार कर रही है और प्रदेश में सुशासन व्यवस्था कायम है।

उन्होंने ब्राह्मण सम्मेलन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि सपा-बसपा का ब्राह्मण प्रेम मात्र एक छलावा है, जो ब्राह्मण समाज अच्छी तरह से जानता है। उन्होंने इस अवसर पर सपा शासन में हुए कई लोगों की हत्या का जिक्र किया और कहा कि ब्राह्मण समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ी हुई है। क्योंकि ब्राह्मणों का सम्मान जितना बीजेपी में है, किसी राजनीतिक दल में नहीं है। बसपा के बारे में कहा कि ब्राह्मणों ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन उनका क्या हश्र हुआ, यह सभी जानते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हम तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते हम राष्ट्रवाद की विचारधारा को लेकर समाज और राष्ट्र की सेवा करने का कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि इस देश का मुस्लिम नौजवान जो देश और देश की संस्कृति से प्यार करता है, वह हमारे साथ खड़ा है।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्रिमंडल से बाहर हुए बीजेपी सांसद दिया बड़ा बयान, राजनीति छोड़ने के दिए संकेत

उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंदर योग्य नौजवानों को बिना किसी सोर्स एवं सिफारिश के नौकरी मिल रही है और युवा उद्यमियों को व्यापार करने के लिए लोन प्राप्त हो रहे हैं। कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस अपनी राजनीति के लिए जातिवाद का जहर बोकर समाज के अंदर विभाजन पैदा करने का कार्य पहले भी करते थे और आज भी कर रहे हैं। जनता इनके मंसूबे अच्छी तरह से जान चुकी है और 2022 में भी इनको सबक सिखाएगी।

अध्यक्षता बीजेपी महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने व संचालन मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने किया। इस अवसर पर शैलेंद्र मौर्य, वरुण केसरवानी, राजू पाठक, धनंजय शुक्ला, विनय मिश्रा, धर्मेंद्र कुमार, मयंक यादव, सचिन मिश्रा, मयंक दुबे, अमन केसरवानी आदि उपस्थित रहे।