Friday , December 3 2021

अनुपम खेर ने थ्रोबैक तस्वीर साझा कर फैंस से पूछा सवाल

दिग्गज फिल्म अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिये अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। इस बार उन्होंने ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा कर सवाल पूछा है।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-‘मुझे नहीं पता कि एक फिल्म से मेरा यह स्टिल मेरे पास कैसे पहुंचा? मुझे बिल्कुल पता नहीं है कि यह कौन सी फिल्म है? यह मुझे पागल कर रहा है। उन्होंने लिखा कि अगर किसी फैंस को इसके बारे में जानकारी हो तो बताये।’

अनुपम के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि अनुपम के इस सवाल का जवाब अभी तक फैंस नहीं दे पाए है, लेकिन अनुपम की इस तस्वीर को वे दिवंगत अभिनेता गुरुदत्त की कॉपी बता रहे हैं।

अनुपम ने अपने फिल्मी करियर में हर तरह के किरदार को बखूबी निभाया।अब तक लगभग 400 से भी ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके अनुपम को फिल्म जगत में ‘ड्रामा ऑफ स्कूल’ के नाम भी जाना जाता है। उन्होने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया। अनुपम की प्रमुख फिल्मों में उत्सव, आखिरी रास्ता, कर्मा, राम लखन, चालबाज, डर, लाडला, हम आपके हैं कौन, दिलवाले दुलहनिया ले जायेंगे, ए फेमिली मैन, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर आदि शामिल हैं।

फिल्मों के अलावा अनुपम ने कई टीवी शोज भी होस्ट किये हैं ,जिनमें सवाल दस करोड़ का ,द अनुपम खेर शो-कुछ भी हो सकता है, भारतवर्ष आदि शामिल हैं। इन सब के अलावा वह फिल्म ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ और ‘तेरे संग’ के निर्माता और फिल्म ‘ओम जय जगदीश’ के निर्देशक भी रहे हैं।

अनुपम खेर की पहली शादी मधुमालती से हुई थे,लेकिन जल्द ही उनका तलाक हो गया। इसके बाद 1985 में उन्होंने अभिनेत्री किरण खेर से शादी कर ली। वह फिल्म जगत में अब भी सक्रिय हैं।फिल्मों में उनके सराहनीय योगदान के लिए भारत सरकार ने उन्हें साल 2004 में पद्मश्री और साल 2016 में पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया।

कॉलेज परिसर में नमाज पढ़ने से रोकने के मामले में विधायक के पत्र पर विवाद

अभिनय के अलावा अनुपम खेर लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हैं। उन्होंने द बेस्ट थिंग अबाउट यू इज यू और योर बेस्ट डे इज टुडे लिखी हैं। अनुपम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुके अनुपम खेर के चाहनेवालों की संख्या लाखों में हैं।