Wednesday , May 12 2021

मां के दूध पर भारी पड़ा शराब का नशा, बेटे ने बड़ी आपराधिक घटना को दिया अंजाम

वैसे तो मां की ममता का कोई मोल नहीं होता, लेकिन आखिरी दम तक मां-बाप की की सेवा करना हर बेटे का फर्ज होता है। हालांकि, कुछ संताने ऐसी भी होती हैं, जो मां की ममता पर गंभीर कुठाराघात करते हैं। ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से सामने आई है, जहां एक शराबी पुत्र ने अपनी मां के दूध के कर्ज को भूलकर बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम दिया है।

पुत्र ने कर दी मां की हत्या

यह घटना करनपठार थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत इटौर के सरपंच की है। यहां 3 अप्रैल की रात थाना प्रभारी सोने सिंह परस्ते को सूचना मिली कि उनके गांव में हत्या की घटना घटित हुई है। शराब के नशे में पुत्र ने माता-पिता के साथ मारपीट की, जिसमें मां को गंभीर चोट आने उनकी मृत्यु हो गई।

शराबी पुत्र घटनास्थल से फरार हो गया था, पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर बीती रात आरोपित को गिरफ्तार किया और सोमवार को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि सुखलाल बैगा का पुत्र चेतराम आए दिन शराब के नशे में अपने माता पिता के साथ मारपीट करता था। 3 अप्रैल की शाम भी वह शराब के नशे में घर पहुंचा जहां किसी बात को लेकर तीनों के बीच विवाद होने लगा।

यह भी पढ़ें: सावधान: साइबर अपराधियों ने खोज निकाला ठगी का नया तरीका, जानिये बचाव के तरीके

चेतराम ने पहले अपने पिता के ऊपर डंडे से प्रहार करने की कोशिश की तो वह भाग कर दूसरे के घर में छुप गया जहां कुछ दूर तक चेतराम ने उसका पीछा किया। वापस घर लौट कर उसने अपनी मां माही बाई को भी घर से भाग जाने की बात कहते हुए उस पर प्रहार कर दिया नाक पर घूसे के प्रहार से माही जमीन पर गिर गई और उसकी मौत हो गई।

मां की हत्या के पश्चात आरोपित पुत्र घटनास्थल से भाग गया। पुलिस ने मुखबिर की मदद से 4 अप्रैल की रात गिरफ्तार कर पूछताछ में अपना उसने अपराध स्वीकार किया।