अंतिम पड़ाव में ‘सत्यमेव जयते 2’ की कहानी में आएगा किसान आंदोलन का ट्विस्ट

बॉलीवुड के अभिनेता जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2‘ की शूटिंग अपने अंतिम पड़ाव पर है। फिल्म को रिलीज करने की घोषणा तो फिलहाल फिल्म मेकर्स ने नहीं की है, लेकिन फिल्म निर्माता इस समय कहानी में एक नया ट्विस्ट लाने वाले है।  मेकर्स किसान आंदोलन को फिट करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम का ये एक्शन ड्रामा अब किसानों की आत्महत्या और उनके आंदोलनों से प्रेरित होगा।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे है, फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग जॉन अब्राहम ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुरू की थी। यहां पर जॉन ने अपनी फिल्म की आधे से ज्यादा हिस्से की शूटिंग पूरी की। फिर उनकी इस फिल्म की शूटिंग बनारस में चली। बनारस के गंगा घाट पर उन्होंने एक गाने की शूटिंग की है जिसमें जॉन पगड़ी लगाए एक सत्याग्रही के रूप में नजर आएंगे।

दरअसल दो साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की इस सीक्वल में जॉन अब्राहम एक राजनेता बने हैं। उनके किरदार में राष्ट्रवाद की भावना कूट-कूट कर भरी है। जॉन का किरदार फिल्म में कई भ्रष्ट नेताओं की पोल खोलेगा और देश में किसानों की हालत को बेहतर बनाने के लिए एक मुहिम भी छेड़ेगा।

जॉन अब्राहम ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करना चाहते है क्योंकि, अगले महीने से उन्हें शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करनी है। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान एक जासूस के रूप में नजर आएंगे, वहीं जॉन अब्राहम बनेंगे एक विलेन।

यह भी पढ़ें: इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म का पोस्टर रिलीज़, 2021 में सिनेमाघरों में देगी दस्तक

अगर वर्क फ्रंट की बात करे तो सिर्फ पठान ही नहीं है, जॉन को फरवरी के महीने से मोहित सूरी के साथ ‘एक विलेन 2’ फिल्म की शूटिंग भी शुरू करनी होगी। इधर साल भी खत्म होने वाला है और उधर ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग भी लगभग पूरी हो गई है। अब जॉन जल्द से जल्द अपनी पूरी टीम के साथ मुंबई वापस लौटने की तैयारी में हैं।