Wednesday , May 12 2021

चाची से प्रेम संबंधों के चलते भतीजे ने मारी गोली, फिर दे दी अपनी जान

मेरठ, 10 अप्रैल। भावनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को अवैध संबंधों में परिवार के बाधा बनने पर भतीजे ने चाची की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। महिला और उसके भतीजे के शव एक खाली प्लॉट में बरामद हुआ। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद करते हुए पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। लालपुर गांव निवासी अलीशेर के बेटे खुशनूद उर्फ गुड्डू का अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते के चाचा यामीन की पत्नी गुलशन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के परिवार वाले कई बार गुलशन और गुड्डू को रंगे हाथ पकड़ चुके थे। जिसके चलते दोनों परिवारों ने उनके मिलने पर पाबंदी लगा दी थी।

शनिवार को 38 वर्षीय गुलशन और 23 वर्षीय गुड्डू के शव गुड्डू के घर के निकट स्थित एक खाली प्लॉट में बरामद हुए। गुलशन की पेट में गोली मारकर हत्या की गई थी। जबकि गुड्डू के कनपटी पर गोली मारी गई थी। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। जानकारी के बाद एसपी देहात केशव मिश्रा, सीओ सदर देहात पूनम सिरोही और इंस्पेक्टर नीरज मलिक फोर्स और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की। जहां पुलिस को एक पिस्टल भी बरामद हुई।

 वहीं मृतक गुड्डू की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया। जिसमें उसने अपनी चाची के साथ प्रेम संबंधों की बात स्वीकार करते हुए गांव में बदनामी के कारण खुदकुशी की बात लिखी थी।

यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस को खली छठे गेंदबाज की कमी, हार्दिक पंड्या ने नहीं की गेंदबाजी

 एसपी देहात केशव मिश्रा ने बताया कि मृतक के मोबाइल में सुबह पांच बजे अपने भाई के मोबाइल पर भेजा गया, एक वॉइस मैसेज भी मिला है। जिसमें उसने खुदकुशी की बात कही है। इसी के साथ गुड्डू के मोबाइल के गूगल सर्च इंजन में सल्फास खाकर आत्महत्या करने के विषय में भी सर्च किए जाने की जानकारी मिली है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका का पति यामीन पेशे से वेल्डर है। मृतका के चार बच्चे भी हैं। पिछले काफी समय से मृतका और उसके भतीजे के बीच अवैध संबंध थे।