अपने जन्मदिन पर सनी देओल ने शेयर किया आगामी फिल्म जाट का पोस्टर…

अपने 67वें जन्मदिन के अवसर पर, गदर 2 अभिनेता सनी देओल ने अपनी नई फिल्म जाट की घोषणा की। फिल्म की घोषणा के साथ, अभिनेता ने इसका पहला पोस्टर भी जारी किया, जिसमें वह एक दुष्ट अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

गदर में अपने हैंडपंप वाले दृश्य के लिए मशहूर अभिनेता अपने हाथों में एक विशाल सीलिंग फैन पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पोस्टर के साथ लिखा कि बड़े पैमाने पर कार्रवाई के लिए राष्ट्रीय परमिट वाले व्यक्ति का परिचय @iamsunnydeol और #JAAT #SDGM के साथ #JAAT मास फ़ेस्ट लोड हो रहा है।’

गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित और मैथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित, जाट का उद्देश्य उच्च-ऑक्टेन एक्शन और मनोरंजक ड्रामा से भरा एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करना है। फ़र्स्ट लुक पोस्टर में सनी देओल को एक प्रभावशाली और गहन मुद्रा में दिखाया गया है, जो फ़िल्म की गतिशील कथा के लिए पूरी तरह से मंच तैयार करता है।

अपने दमदार अभिनय और आकर्षक स्क्रीन प्रेजेंटेशन के लिए मशहूर सनी देओल, मालिनेनी के साथ काम कर रहे हैं, जो एक ऐसे निर्देशक हैं जो जबरदस्त एक्शन और सम्मोहक कहानी के सहज मिश्रण के लिए जाने जाते हैं।

उनका लक्ष्य एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करना और एक ऐसी फिल्म पेश करना है जो पूरे देश में दर्शकों को पसंद आए। जाट के कलाकारों में रणदीप हुड्डा, विनीत कुमार सिंह, सैयामी खेर और रेजिना कैसंड्रा भी शामिल हैं।

फिल्म को प्रमुख प्रोडक्शन कंपनियों द्वारा समर्थित किया गया है। संगीत प्रशंसित थमन एस द्वारा रचित है, जबकि ऋषि पंजाबी छायांकन का प्रभार संभालेंगे। नवीन नूली संपादन की देखरेख करेंगे, और अविनाश कोला प्रोडक्शन डिजाइन के लिए जिम्मेदार होंगे।

इसके अलावा, फिल्म के एक्शन सीक्वेंस, जिन्हें एन अरासु, राम लक्ष्मण और वेंकट द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, लुभावने स्टंट देने का वादा करते हैं जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेंगे।

यह भी पढ़ें: बहराइच हिंसा: योगी सरकार के निशाने पर आया वो घर, जहां की गई थी राम गोपाल की हत्या

सनी देओल को आखिरी बार अमीषा पटेल के साथ गदर 2 में देखा गया था। 2001 में रिलीज़ हुई इस फिल्म का सीक्वल 22 साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापस आया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की और 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।