एयर इंडिया के बाद अब इंडिगो फ्लाटइ को मिली बम की धमकी, सुरक्षा जांच जारी

अभी बीती रात मुंबई से न्यूयॉर्क जाने वाली एयर इंडिया की एक उड़ान को बम की धमकी मिलने का मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं पड़ा है, अब मुंबई से मस्कट जा रही इंडिगो की फ्लाइट को भी ऐसी ही धमकी मिली है. प्रोटोकॉल के अनुसार, विमान को एक अलग जगह पर ले जाया गया और फिलहाल सुरक्षा जांच की जा रही है।

इंडिगो एयरलाइंस ने एक बयान में कहा कि मुंबई से मस्कट जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6E 1275 को बम की धमकी मिली है। प्रोटोकॉल के अनुसार, विमान को एक अलग जगह पर ले जाया गया और मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए अनिवार्य सुरक्षा जांच तुरंत शुरू की गई।

मुंबई से न्यूयॉर्क जाने वाली एयर इंडिया की एक उड़ान को बम की धमकी मिली थी। इस धमकी के बाद विमान को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर डायवर्ट कर दिया गया था। विमान ने लगभग 2 बजे उड़ान भरी थी, जिसे तुरंत नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में एक और आरोपी को हुआ गिरफ्तार, तीन अभी भी फरार

मुंबई एयरपोर्ट को यह धमकी एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर के माध्यम से दी गई थी। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर बताया था कि 14 अक्टूबर को मुंबई से जेएफके जाने वाली उड़ान संख्या एआई119 को एक विशेष सुरक्षा अलर्ट मिला और सरकार की सुरक्षा नियामक समिति के निर्देश पर इसे दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया।