यूजर ने पोस्ट किये मोदी-योगी के डांस के एडिटेड वीडियो, पुलिस पर खड़े किये सवाल   

पुलिस ने महात्मा गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से संबंधित आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

यह घटना तब प्रकाश में आई जब खुद को राष्ट्रवादी, सामाजिक कार्यकर्ता और सार्वजनिक वक्ता बताने वाली नेहा सिंह राठौर नामक एक एक्स यूजर ने मंगलवार को यह वीडियो शेयर किया। राठौर ने वीडियो की निंदा की और इसके निर्माण के पीछे की मंशा पर सवाल उठाए।

राठौर ने लिखा उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज अपने राज्य की बेटियों एवं बहनों की मान सम्मान, नारी सशक्तिकरण और सुरक्षा के लिए बहुतेरे प्रयास किए और प्रयासरत भी हैं, लेकिन, कुछ चिंदी चोर सड़क छाप रिलर चंद व्यूज के लिए योगी जी का किस कदर इस्तेमाल कर रहे है देखिए इतना ही नहीं सस्ती लोकप्रियता के लिए प्रधान मंत्री जी और महात्मा गांधी का किस प्रकार वीडियो एडिट करके अपलोड किए जा रहा है

उन्होंने यूपी पुलिस और बलिया पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए लिखा कि क्या पुलिस तक ये वायरल विडियोज नही पहुंचते हैं? इस सड़क छाप छपरी रीलर पर कब कारवाई होगी?

विवादित वीडियो में महात्मा गांधी, मोदी और आदित्यनाथ को भोजपुरी गानों पर नाचते और गाते हुए दिखाया गया है।

राठौर ने एक्स पर इंस्टाग्राम रील्स की स्क्रीन रिकॉर्डिंग पोस्ट की, जिसमें महात्मा गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक भोजपुरी गाने पर नाचते और गाते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, बताया- जम्म-कश्मीर से क्यों छीना गया राज्य का दर्जा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार झा ने बताया कि साइबर थाने के मीडिया सेल के प्रभारी प्रवीण सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार झा ने आश्वासन दिया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जिम्मेदार पाए जाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।