पाकिस्तानी विपक्ष ने इमरान खान को घेरा, पीएम को चोर दिया करार

नई दिल्ली: पाकिस्तान के चुनाव आयोग(ईसीपी) की जांच समिति की एक रिपोर्ट के बाद विपक्ष ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधते हुए उन्हें चोर घोषित कर दिया है। इस रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है की लाखों रुपए की राशि को छिपा कर लोगों को लूटा भी गया है।

पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के प्रवक्ता हाफिज हमदुल्ला ने एक बयान में कहा है की इस रिपोर्ट ने इमरान खान और PTI की चोरी का खुलासा किया है। उन्होंने स्क्रूटनी कमेटी की तारीफ करते हुए कहा की इस रिपोर्ट की मदद से काफी कुछ सामने आया है। जो इमरान सरकार खुद दूसरों को चोर बताती थी आज उनका असली चेहरा सामने आ गया है।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने इमरान खान पर आरोप लगाते हुए कहा है की खान सरकार ने न केवल पैसा चुराया है बल्कि लोगों को लूटा भी है ,उन्होंने ये भी कहा PTI को नीचे लाने के लिए इतने सबूत काफी है ,और इतिहास में ऐसी धोखाधड़ी के लिए कभी कोई और जिम्मेदार नहीं रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक, गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से मांगी रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी ने ईसीपी को 310 मिलियन रुपये से अधिक की फंडिंग का खुलासा नहीं किया। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की केंद्रीय सूचना सचिव शाजिया मारी ने लाहौर में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए पीटीआई और पीएम इमरान खान से ईसीपी को पूरा बैंक खाता और फंडिंग विवरण उपलब्ध कराने को कहा।