रिहाना की पोस्ट पर भड़का विश्व हिन्दू परिषद, ट्विटर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

कृषि कानूनों को लेकर विवादित टिपण्णी करने के बाद से चर्चा में आई अमेरिका की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना एक बार फिर से सुर्खियों में बन चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रिहाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रेहाना टॉपलेस लुक में नजर आ रही है। इस तस्वीर में रिहाना ने अपने गले में एक पेंडेंट पहना हुआ है जिसमें भगवान गणेश की मूर्ति दिखाई दे रही है। यही कारण है कि रिहाना के इस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी घमासान मचा हुआ है। भारत के लोग रिहाना के इस फोटोशूट पर काफी गुस्से में हुए हैं और कई लोगों ने उनको सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई है।

उनकी टॉपलेस फोटोशूट में गणेश जी का पेंडेंट पहनने की वजह से ही बवाल मचा हुआ है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि विश्व हिंदू परिषद ने ट्विटर के खिलाफ दिल्ली और मुंबई में शिकायत दर्ज करवाई है। हिन्दू परिषद का कहना है कि रिहाना ने हिंदुओं की भावनाओं को भड़काया है।

यही कारण है कि रिहाना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग की है। विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल का कहना है कि, ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हिंदू विरोधी गतिविधियों का माध्यम बन गए हैं। इन लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए। लोग रिहाना के इस पोस्ट को लेकर काफी गुस्से में हैं।

यह भी पढ़ें: आंदोलन की आड़ में पीएम मोदी पर तंज कसना पड़ा भारी, सिंगर के खिलाफ FIR दर्ज

आपको बता दे कि रिहाना उस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई थी जब उन्होंने किसान आंदोलन को एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद किसान आंदोलन की चर्चा दुनियाभर में होने लगी थी। हालांकि उस वक्त भी कई भारतीयों का गुस्सा रिहाना की पोस्ट पर देखने को मिला था।