राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से मिली धमकी, कहा- दाऊद का बनाया मजाक तो होगा…

मशहूर कॉमेडियन और वर्तमान में उत्तर प्रदेश के फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव को एक बार फिर पाकिस्तान जान से मारने की धमकी मिली है। खबरों के मुताबिक हास्य कलाकार और उनके सहयोगी राष्ट्रीय हिन्दू सेना के मुख्य संरक्षक को सोमवार देर शाम पाकिस्तान के नंबर से व्हाट्सएप कॉल के जरिए धमकी मिली। इस बार यह धमकी राजू के सहयोगी बर्रा निवासी अजीत सक्सेना के मोबाइल पर पकिस्तान से आई। इस बात का खुलासा तब हुआ जब राजू श्रीवास्तव ने पुलिस स्टेशन में एक अनजान फोन नंबर से जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई।   

इस धमकी भरे फ़ोन कॉल की जानकारी देते हुए राजू श्रीवास्तव ने कहा कि उनसे फोन पर कहा जा रहा था कि उनके बच्चों को मार दिया जायेगा। इतना ही नहीं धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि राजू दाऊद के नाम पर जोक बनाना बंद कर दे। पकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बदनाम कर छोड़ दे और पाकिस्तान से जुड़े मजाक करना बंद कर दे। नहीं तो, वही हश्र होगा जो लखनऊ में कमलेश तिवारी का हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की पिछले साल हत्या कर दी गई थी।   

बताते चलें कि बर्रा शास्त्री चौक निवासी अजीत सक्सेना उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव के सहयोगी और राष्ट्रीय हिन्दू सेना के मुख्य संरक्षक हैं। वह पनकी हनुमान रसोई के प्रबंधक होने के साथ ही कई समाजसेवी संगठन भी चलाते हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार देर शाम 8:36 बजे उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप काल आई।

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस 14’ में आएगा एक बड़ा ट्विस्ट, जनवरी में नहीं होगा शो का फिनाले?

आरोप है कि फोनकर्ता ने कहा कि ज्यादा हिंदुत्व बढ़ा रहा है, जो कर रहा है बंद कर दे। इस पर उन्होंने नम्बर देखा तो वह पाकिस्तान का था। फौरन कॉल काट दी, लेकिन फिर फोन आ गया। रिसीव करते ही फोनकर्ता ने गाली-गलौज करते हुए कहा कि जो कर रहा बंद नहीं किया तो जान से मार देंगे। उसने कहा कि राजू श्रीवास्तव को भी बता देना कि पाकिस्तान और दाऊद के लिए जो गलत कमेंट्स करते हैं, सुधर जाएं। वरना जिस तरह से कमलेश तिवारी लखनऊ वालों का हाल हुआ है। उसी तरह से तुम लोगों के सिर कलम कर देंगे। धमकी भरी कॉल से उनका परिवार काफी डरा हुआ है। उन्होंने मंगलवार को बर्रा थाने में व्हाट्सएप कॉल के नम्बर के स्क्रीन शॉट के साथ तहरीर दी है। इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि कई बार होता है कि नम्बर कहीं और का दिखाता है और फोन करने वाला कहीं और होता है। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।