दुबई की राजकुमारी का बॉडीगार्ड से था अफेयर, चुप रहने के लिए दिए थे करोड़ों रुपये

दुबई के राजघराने को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की पत्नी (राजकुमारी) हया का उनके बॉडीगार्ड से रिश्ता था। केवल इतना ही नहीं इस रिश्ते के बारे में किसी से कुछ नहीं बताने के लिए राजकुमारी हया ने बॉडीगार्ड को 12 करोड़ रुपये भी दिए थे। इस बात का दावा डेली मेल ने अपनी एक रिपोर्ट में किया है। दुबई के शासक ने राजकुमारी हया को बताए बिना ही शरिया कानून के तहत उन्हें फरवरी 2019 में तलाक दे दिया था।

राजकुमारी ने बॉडीगार्ड को दिए थे कई महंगे उपहार

डेली मेल ने अपने रिपोर्ट ने बताया है कि राजकुमारी हया अब दुबई छोड़ चुकी हैं और ब्रिटेन में रहती हैं। उन्होंने बच्चों की कस्टडी के लिए ब्रिटेन की एक अदालत में केस किया था, जिसमें हया के पक्ष में फैसला सुनाया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक़, हया का बॉडीगार्ड शादीशुदा था लेकिन राजकुमारी से उसके सम्बन्ध के चलते उसकी शादी भी टूट गई थी। राजकुमारी हया अपने बॉडीगार्ड को काफी महंगे गिफ्ट दिया करती थीं जिनमें 12 लाख की घड़ी और 50 लाख की बंदूक जैसी चीजें शामिल थीं।

राजकुमारी हया दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छठी और सबसे कम उम्र की पत्नी रही थीं। समझा जा रहा है कि अफेयर 2016 में शुरू हुआ था और तभी वह बॉडीगार्ड राजकुमारी हया के लिए पूरी तरह काम करने लगा।

यह भी पढ़ें: नगरोटा एनकाउंटर: पाकिस्तान की काली करतूत का पर्दाफाश , भारत ने उठाया सख्त कदम

हया की उम्र 46 साल जबकि उसके बॉडीगार्ड ब्रिटेन के रसेल फ्लॉवर की उम्र 37 साल बताई जा रही है। इन दोनों के बीच में करीब डो साल तक अफेयर चला। राजकुमारी हया 2018 में दुबई से भाग निकली थीं और अब लंदन में रहती हैं। वह दो बच्चों की मां है।